ब्रेकिंग न्यूज़ : मिनटों में मिट्टी में मिल गया रहीमपुर रूदौली में मकान, परिवार पर गिरा दुखों का पहाड़.

समस्तीपुर जिले में पिछले 3 महीनों से जलजमाव से लोगो का जीना दुस्वार हो चुका है। ऊपर वाले का कहर थमने का नाम ही नही ले रहे है, अत्यधिक जलजमाव लंबे – समय से रहने के कारण घरों के आस पास के मिट्टी पूरी तरह गिला हो चुका है। जो आये दिन घरों के किरणे की खबर अति है और जानमाल की नुकसान भी होता आ रहा है, एक और मकान गिर गया है। लेकिन जानमाल की नुकसान की सूचना नही है।

ताज़ा मामला समस्तीपुर के रहीमपुर रूदौली वार्ड 6 निवासी अकबर अली का घर मिटटी में मिल गया हैं। लगभग दस लाख से ऊपर की छती हुई है। लगातार ही रहे बारिस के कारण ये भयानक हादसा हुआ है। इस हादसे में अगल बगल के मकान में भी दरार परे हुए है। जो कि किसी भी वक्त गिर सकती है। जिसके कारण आस पास के लोग काफी डरे हुए है। यहाँ तक कि इंद्रा आवास की भी मकान बनी हुई थी और साथ मे शौचालय जो कि सरकारी योजना की थी वो भी गिर कर धरासाई होगई है। लोग घर से बेघर हो गए हैं उन्हें काफी मुश्किलों को सामना करना पर रहा है।

इस भयानक घटना को देखने रहीमपुर रुदौली के पूर्व मुखिया जायजा लेने पहुँचे तब उन्होंने देखा कि वास्तव में लाखों का नुकसान है। परिवार वालो को सान्तवना देते हुए कहा कि जहाँ तक हो सकेगा मदद किया जाएगा और जो भी सरकारी सहायता है वो भी प्रदान करवाने की कोसिस करेंगे। अब देखना है कि यहाँ के जनप्रतिनिधि औऱ पदाधिकारी कहा तक इनलोगो को सहायता प्रदान करते है।