Samastipur News : समस्तीपुर शहर में जलजमाव की समस्या से मिलेगी निजात, विकास के लिए बनेगा मास्टर प्लान – उप मेयर रामबालक पासवान.

Samastipur News : समस्तीपुर नगर निगम के नवनिर्वाचित उप मेयर रामबालक पासवान ने कहा कि शहर को सुंदर व व्यवस्थित करने के लिए मास्टर प्लान लाया जाएगा। इसके तहत अतिक्रमण की समस्या का समाधान करने के साथ फुटकर दुकानदारों की भी स्थायी व्यवस्था की जायेगी। वे शनिवार को भाजपा के वरीय नेता मनोज गुप्ता की ओर से नवनिर्वाचित वार्ड पार्षदों के सम्मान में आयोजित समारोह के बाद पत्रकारों से बात रहे थे।

उन्होंने कहा कि शहर को जलजमाव की समस्याओं से मुक्ति दिलाना भी उनकी प्राथमिकता में शामिल है। उन्होंने कहा कि जनता ने उन पर जो भरोसा जताया है उस पर खरा उतरने का वे हरसंभव प्रयास करेंगे। शहर की समस्याओं के समाधान के लिए वे वार्ड पार्षदों के साथ ही शहर के लोगों से भी सलाह मशविरा करेंगे। इससे पहले वरीय सामाजिक कार्यकर्ता व भाजपा नेता मनोज कुमार गुप्ता ने अपने आवासीय परिसर में नवनिर्वाचित उपमेयर रामबालक पासवान के साथ ही नवनिर्वाचित सभी वार्ड पार्षदों को मिथिला पाग चादर और माला से सम्मानित किया।

प्रेस वार्ता में मनोज कुमार गुप्ता ने आशा जतायी कि नवनिर्वाचित वार्ड पार्षद समस्तीपुर के सर्वांगीण विकास नई गाथा लिखेंगे। मौके पर वार्ड पार्षद शिप्रा कुमारी, दिनेश कुमार, अजीउर रहमान, सुजय कुमार गुड्डू, रूबी कुमारी, ममता कुंवर, अर्चना देवी, आरिफ हुसैन, ज्योति कुमारी, अर्चना कुमारी, नीलम देवी, दीपिका कुमारी, अभिषेक कुमार, कमलेश कुमार कमल, रंजीत कुमार दास, अनिल कुमार गुप्ता, बबली देवी, विनोद राम, सोनी कुमारी के अलावा शहर के प्रमुख व्यवसायी निलेश कुमार अप्पू, भाजपा नेता शंकर यादव, मो. ऐबाद, दिनेश कुमार, विजय कुशवाहा, संजय कुमार, हेमकुमार, गिरीश कुमार चौधरी, सूरज यादव, अवधेश राय, घुनचुन यादव अमन राज आदि मौजूद थे।