समस्तीपुर शहर के माधुरी चौक के पास दो युवक शराब के साथ गिरफ्तार. Madhuri Chowk Samastipur

Madhuri Chowk Samastipur: समस्तीपुर नगर थाना क्षेत्र के माधुरी चौक से पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर एक शराब कारोबारी को दो कार्टन विदेशी शराब के साथ गिरफ्तार किया है। उसके पास से दो कार्टन विदेशी शराब सहित एक देसी कट्टा और दो गोली भी पुलिस ने बरामद किया है। गिरफ्तार शख्स मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के जितवारपुर चौथ निवासी और स्वर्गीय दोरिक राय का पुत्र राम दर्बेश कुमार बताया गया है। बताया जाता है कि गिरफ्तार युवक की निशानदेही पर पुलिस के द्वारा शहर के पेठिया गाछी मोहल्ले के एक व्यवसायी को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

वहीं गिरफ्तार के स्वजनों का आरोप है कि राम दर्बेश को साजिश कर फंसाया गया है। उन्होंने कहा कि मुफस्सिल थाना के पुलिस के द्वारा बीते वर्ष 14 नवंबर की रात्रि जितवारपुर एफसीआई गोदाम के निकट गाछी के पास से करीब 10 लाख रुपए मूल्य के 595 कार्टन विदेशी शराब बरामद किया गया था। जिसके बाद शराब कारोबारियों को लगा कि राम दर्बेश ने ही पुलिस को गुप्त सूचना देकर शराब पकड़ाया है। और उसी के बाद से वह लोग उनके साथ किसी अपराधी घटना को अंजाम देने की फिराक में लगे हुए थे। जिसकी लिखित शिकायत मुफस्सिल थाना क्षेत्र के हकीमाबाद निवासी हरे कृष्ण राय के पुत्र अनिल कुमार के द्वारा बीते 23 जून को मुफस्सिल थानाध्यक्ष से की गई थी।

उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि बावजूद इसके शराब कारोबारियों पर नकेल कसा जाता, उल्टे शराब कारोबारियों ने ही उन्हें षड्यंत्र कर फंसा दिया है। वही इस बाबत पूछे जाने पर नगर थानाध्यक्ष अरुण कुमार राय ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर माधुरी चौक से एक युवक को दो कार्टून विदेशी शराब के साथ दबोचा गया है। तलाशी के दौरान उक्त युवक के पास से एक देशी कट्टा एवँ दो गोली भी बरामद किया गया है। वही उसकी निशादेही पर नगर थाना क्षेत्र के पेठिया गाछी निवासी स्व कृष्णा प्रसाद के पुत्र नीरज कुमार को हिरासत में लेकर पूछताछ किया जा रहा है।

Leave a Reply