समस्तीपुर मगरदहीघाट पुल के पास गल्ला व्यवसायी को गोली मार रुपये से भरा बैग लूटा. Loot in Samastipur MagarDahi Ghaat Pul

समस्तीपुर शहर से सटे मथुरापुर ओपी क्षेत्र के मगरदही घाट पुल के समीप समस्तीपुर-दरभंगा मार्ग में गुरुवार की रात्रि हथियारबंद बदमाशों ने बाइक सवार गल्ला व्यवसायी दो सगे भाइयों से पिस्टल की नोंक पर लूटपाट की। विरोध करने पर दोनों भाई को गोली मारकर जख्मी कर दिया। वारदात को अंजाम देने के उपरांत बदमाश लूट की रकम लेकर बाजार की ओर बाइक से तेजी से भाग निकले।

घटना के बाद स्थानीय लोगों के सहयोग से दोनों भाई को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर हालत में डीएमसीएच या पीएमसीएच रेफर कर दिया गया। जख्मी व्यवसायी शहर के गोला रोड वार्ड संख्या 19 निवासी स्व. चंद्रशेखर साह के 40 वर्षीय पुत्र विनय साह और 38 वर्षीय संजय साह हैं। एक भाई के जांघ में तो दूसरे भाई के पांव में गोली लगी है। सूचना पर पहुंची स्थानीय पुलिस मामले की जांच में जुटी है। घटनास्थल के आसपास सीसीटीवी कैमरे को खंगाला जा रहा है। घटना करीब 7.45 बजे की है।

बदमाशों ने ओवरटेक कर मारी ठोकर :

शहर के गोला रोड निवासी संजय साह और विनय साह दोनों भाई की मथुरापुर ओपी बाजार समिति में शांति स्टोर नाम से गल्ला का एक होलसेल दुकान है। जख्मी ने बताया कि गुरुवार की संध्या दुकान बंद कर बाइक से घर लौट रहे थे। इस क्रम में मगरदहीघाट पुल पर एक बाइक सवार दो बदमाशों ने ओवरटेक कर उनकी बाइक में ठोकर मार दी। इससे दोनों भाई सड़क पर गिर गए।

बदमाशों ने अपनी बाइक खड़ी कर दोनों के कनपटी में पिस्टल सटा दिया और हाथ से रुपयों से भरा बैग छिन ली। विरोध करने पर बदमाशों ने दोनों भाइयों को गोली मारकर जख्मी कर दिया। फायरिंग और शोर- शराबे की आवाज पर आसपास के लोग दौड़कर घटनास्थल पर पहुंचे और आनन फानन में दोनों को जख्मी हालत में अस्पताल पहुंचाया। सदर डीएसपी ने बताया कि मामले की छानबीन जारी है। घटनास्थल के आसपास सीसीटीवी कैमरे को खंगाला जा रहा है। समाचार प्रेषण तक लूट की रकम का खुलासा नहीं हो सका है।

Leave a Reply