समस्तीपुर में बदमाशों ने पिस्टल की नोक पर दुकान में मचाई लूटपाट. Loot in Samastipur

Loot in Samastipur: समस्तीपुर ज़िले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के केवस निजामत गांव के भट्ठी चौक स्थित रंजीत कुमार साह के किराना दुकान में घुसकर हथियारबंद बदमाशों ने रविवार देर रात लूटपाट की। दो बाइक पर सवार चार की संख्या में आए बदमाशों ने पिस्टल की नोंक पर दुकानदार को कब्जे में ले लिया और गल्ला से करीब 20 हजार नकद और फा‌र्च्यून का डब्बा लूट लिया।

विरोध करने पर दुकानदार की पिटाई भी की। वारदात के बाद सभी बदमाश बाइक चलाकर भाग निकले। पीड़ित दुकानदार ने तत्काल स्थानीय पुलिस को घटना की सूचना दी। दलबल के साथ पहुंचे प्रभारी थानाध्यक्ष केसी भारती ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।

केवस निजामत पंचायत के भट्ठी चौक निवासी रंजीत कुमार साह ने अपने मकान में ही किराना की दुकान खोल रखा है। रविवार रात स्टेशन से पुत्र के आने की प्रतीक्षा कर रहा था। दुकान खुली थी। रात करीब साढे नौ बजे दो बाइक चार की संख्या में आए बदमाश दुकान के अंदर घुस गए और कनपटी में पिस्टल सटा दिया। वे सभी दुकान में घुसकर लूटपाट करने लगे।

गल्ला खोलकर करीब 20 हजार नकद और फा‌र्च्यून तेल का डब्बा लूट लिया। विरोध करने पर बदमाशों ने मारपीट की। वारदात के बाद बदमाश बाइक चलाते हुए भाग निकले। सूचना मिलते ही घटनास्थल पर काफी संख्या में ग्रामीणों की भीड़ जुट गई। प्रभारी थानाध्यक्ष केसी भारती ने बताया कि घटनास्थल के आसपास सीसीटीवी कैमरे की फुटेज को खंगाला जा रहा है। आवेदन मिलते ही कार्रवाई की जाएगी। बता दें कि एक माह में घटनास्थल के आसपास बदमाशों ने अंधाधुंध फायरिग की थी। इसमें अबतक आरोपितों की पहचान नहीं हुई है।

Leave a Reply