Samastipur News : समस्तीपुर के जितवारपुर रेलवे कॉलोनी से भारी मात्रा में विदेशी शराब बरामद, 8 धंधेबाजों के विरुद्ध मामला दर्ज.

Liquor recovered in Samastipur : समस्तीपुर के जितवारपुर रेलवे कॉलोनी के परित्यक्त भवन से पुलिस भारी मात्रा में विदेशी शराब बरामद किया है, इस इस मामले में मुफस्सिल पुलिस के पुअनि अशोक मिश्रा के बयान पर चार नामजद एवं चार अज्ञात धंधेबाजों के विरुद्ध मामला दर्ज किया गया है.

Samastipur News : बिहार के समस्तीपुर (crime in samastipur ) में एक रेलवे क्वार्टर से भारी मात्रा में विदेशी शराब बरामद हुई है. बताया जा रहा है कि शराब की कीमत लगभग 17 लाख (Liquor worth 17 lakh recovered from a Railway Quarter ) रुपए है. पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी करते हुए शराब के साथ चार तस्कर को भी गिरफ्तार किया है.

पूर्ण शराब बंदी वाले बिहार में एक बार फिर से भारी मात्रा में विदेशी शराब की बरामदगी (Liquor recovered from a Railway Quarter in Samastipur) हुई है. ताजा मामला बिहार के समस्तीपुर (samastipur crime news) जिले का है. जहां मुफ्फसिल थाना की पुलिस ने शहर के जितवारपुर रेलवे कॉलोनी में गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी अभियान चलाकर एक परित्यक्त रेलवे क्वार्टर से156 कार्टन विदेशी शराब जब्त किया. बताया जा रहा है कि जब्त किए गए शराब कीमत करीब 17 लाख रुपए है. वहीं पुलिस ने छापेमारी के दौरान मौके से चार तस्करों की भी गिरफ्तार किया है.

पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर की कार्यवाई:

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि पुलिस को सूचना मिली थी कि शहर के जितवारपुर रेलवे कॉलोनी के एक रेलवे क्वार्टर में भारी मात्रा में शराब रखा हुआ है. जिसके बाद पुलिस ने एक टीम गठित कर तुरंत मौके पर पहुंच कर कार्रवाई शुरु कर दी. रेलवे क्वार्टर की तलाशी के दौरान पुलिस ने 156 कार्टन विदेशी शराब जब्त किए. इस दौरान पुलिस ने मौके से 4 शराब तस्करों को भी गिरफ्तार किया है.

यह भी पढ़े :  समस्तीपुर में चुनाव को लेकर युवक को गोलियों से भुना, स्तिथि नाजुक. | Samastipur News

मामले की छानबीन में जूटी पुलिस :

बताया गया है कि इस मामले में मुफस्सिल पुलिस के पुअनि अशोक मिश्रा के बयान पर चार नामजद एवं चार अज्ञात धंधेबाजों के विरुद्ध मामला दर्ज किया गया है। फिलहाल पुलिस  अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए सघन छापेमारी कर रही है। वहीं पुलिस के इस कार्रवाई के बाद शराब तस्करों में हड़कंप मच गया है. गौरतलब है कि बिहार में शराबबंदी कानून लागू होने के बावजूद शराबी और तस्कर लगातार शराब का इस्तेमाल कर कानून का उल्लंधन कर पुलिस को चुनौती दे रहे हैं. लेकिन स्थानीय पुलिस और उत्पाद विभाग बार बार तस्करों के मंसूबों पर पानी फेर रहे हैं.

विभूतिपुर में 107 कार्टन विदेशी शराब बरामद :

वहीं विभूतिपुर थाना क्षेत्र के सिंघिया बुजुर्ग उत्तर रेलवे स्टेशन रोड स्थित एक घर से बीते सोमवार को शाम में शराब बरामदगी मामले में थानाध्यक्ष संदीप कुमार पाल ने स्वयं के बयान पर प्राथमिकी दर्ज की है। इसमें उन्होंने बताया है कि कुल 107 कार्टन विदेशी शराब बरामद हुई है। इस मामले में गांव के हीं राजीव कुमार, संजीव कुमार उर्फ खुशखुश और कृष्ण महतो उर्फ कारी महतो को आरोपित किया गया है। तीनों पुलिस गिरफ्त से बाहर है। इसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस की सघन छापेमारी जारी है।