समस्तीपुर में पिस्तौल के बल पर लड़की से छेड़खानी, पिस्तौल के साथ रंगे हाथ धराया युवक. Bithan News Samastipur News

समस्तीपुर ज़िले के बिथान थाना क्षेत्र के मनोरवा गांव में ग्रामीणों ने छेड़खानी के आरोप में गांव के ही एक युवक को लोडेड देसी पिस्तौल के साथ पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया। तीन अन्य भागने में सफल रहे।

थानाध्यक्ष मो. खुशबुद्दीन ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही रात्रि गश्ती कर रहे एएसआई भोगेन्द्र यादव को घटनास्थल पर भेज कर आरोपित को कब्जे में ले लिया। गिरफ्तार युवक की पहचान मनोरवा गांव निवासी मो. कमरे आलम के पुत्र मो. आशिफ के रूप में की गई है। बुधवार की देर रात्रि गांव का ही चार लड़का मो. मोजिम के घर में छिप कर घात लगाकर पहले से एक लड़की के आने का इंतजार कर रहे थे।

जैसे ही देर रात्रि लड़की घर में आयी तभी लड़का अपने चार सहयोगियों के साथ छेड़खानी करने लगा। लड़की ने शोर मचाया। ग्रामीणों ने घटनास्थल पर पहुंच कर एक युवक को लोडेड पिस्तौल के साथ पकड़ लिया एवं जबकि अन्य अभियुक्त भागने में सफल रहा। थानाध्यक्ष ने बताया कि पीड़िता के आवेदन पर गांव के ही चार युवक मो. हाजिनुमान का पुत्र अबू बकर, मो. नईम के पुत्र मो. अतहर, मो. तोहिद के पुत्र मो. तौकीर के ऊपर प्रथामिकी दर्ज कर ली गई है। युवक को पूछताछ कर जेल भेजने की प्रक्रिया की जा रही है।

Leave a Reply