Kailash and Sidara Naaz Wedding: ठीक हैं टाइप की कहानी समस्तीपुर में … लड़की ने परिवार वालों के लिए जारी किया वीडियो.

Kailash and Sidara Naaz Wedding: समस्तीपुर के रहने वाले कैलाश और उत्तरप्रदेश के बिजनौर की रहने वाली सिदारा नाज नाम की युवती ने धर्म और समाज की दीवार को तोड़ते हुए शादी कर ली है. समस्तीपुर में दोनों ने स्थानीय मंदिर में हिंदू रीति-रिवाज से शादी (Kailash and Sidara Naaz Wedding) कर ली. दोनों की शादी इन दिनों चर्चा में है.

“हमलोगों को मेरे पैरेंट्स से खतरा है.हमलोग अगर उस साइड जायें तो मार सकते हैं. उन लोगों ने जो पुलिस में आवेदन दिया है, वह सब झूठी है. हमलोग एक दूसरे से प्यार करते हैं और हमलोग एक दूसरे से खुश हैं. हमलोगों ने समस्तीपुर जिले में शादी कर ली है.” सिदारा नाज, उत्तरप्रदेश के बिजनौर की युवती

इसी बीच सिदारा नाज ने एक वीडियो जारी कर अपने परिवार से स्वयं और अपने पति को खतरा बताया (Kailash and Sidara Naaz Wedding) है. साथ ही उसने परिवार वालों की ओर उनके खिलाफ दर्ज मामले को फर्जी बताया है. हालांकि मामला दर्ज होने के बाद दोनों अभी यूपी पुलिस की हिरासत में हैं.

“हमलोगों को मेरे पैरेंट्स से खतरा है.हमलोग अगर उस साइड जायें तो मार सकते हैं. उन लोगों ने जो पुलिस में आवेदन दिया है, वह सब झूठी है. हमलोग एक दूसरे से प्यार करते हैं और हमलोग एक दूसरे से खुश हैं. हमलोगों ने समस्तीपुर जिले में शादी कर ली है.”- सिदारा नाज, उत्तरप्रदेश के बिजनौर की युवती

नाज ने दिखाई हिम्मतः Kailash and Sidara Naaz Wedding

कैलाश और सिदारा नाज की शादी पूरे इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ है. इस शादी में सभी लड़की की हिम्मत की दाद दे रहे हैं. इस मामले में लड़के ज्यादा लड़की की मिसाल दी जा रही है. नाज सिर्फ अपने हौसले की बदौलत यूपी से चलकर बिहार के समस्तीपुर पहुंच गई. ऐसा नहीं था कि नाज ने अपने परिवार को मनाने की कोशिश नहीं की, लेकिन उसके परिवार वाले नहीं माने और उसे धर्म और समाज की दुहाई देते रहे. इसके बाद नाज ने बड़ा फैसला लिया और परिवार, धर्म और समाज की परवाह किए बगैर समस्तीपुर पहुंचकर कैलाश से शादी रचा ली.

मामला दर्ज होने के बाद यूपी पुलिस ने किया गिरफ्तारः Kailash and Sidara Naaz Wedding

नाज के समस्तीपुर पहुंचकर कैलाश से शादी करने के पीछे भी एक कहानी है. दरअसल तीन साल पहले कैलाश यूपी के बिजनौर काम करने गया था. बह जहां रहता था, वहीं पड़ोस में सिदरा नाज भी रहती थी. वहीं से दोनों में प्यार की पींगे बढ़ना शुरू हो गया. दोनों ने अपने-अपने परिवारों को शादी के लिए मनाने का खूब प्रयास किया, लेकिन अलग-अलग धर्म होने के कारण दोनों के परिवार वाले शादी के खिलाफ थे.

इसके बाद नाज ने बिहार आकर अपने प्रेमी से मिलने का फैसला लिया. इस मामले में नाज के परिवार के तरफ से कैलाश के खिलाफ अपहरण का केस दर्ज किया गया है. इसी मामले में यूपी पुलिस ने सिंघिया से दोनों को गिरफ्तार कर यूपी ले गयी है. अभी दोनों प्रेमी युगल हिरासत में हैं. स्थानीय लोगों ने बताया कि सिदरा नाज ने अपहरण के केस को झूठा बताया है. उसे डर है कि उसके पति के साथ कुछ अनहोनी हो सकती है.

 

Source: etvbharat.com

Leave a Reply