समस्तीपुर में 10 वीं – 12 वीं पास युवाओं के लिए सुनहरा अवसर, सुरक्षा गार्ड और सुपरवाइजर पदों पर निकली बंपर भर्ती. Job Camp in Samastipur

Job Camp in Samastipur : जॉब कैंप के माध्यम से एसआईएस सिक्योरिटी एंड इंटेलिजेंस सर्विस इंडिया ( SIS Security and Intelligence Service India) द्वारा सुरक्षा गार्ड ( security guard ) एवं सुपरवाइजर ( supervisor) के पद की बहाली की जाएगी. बता दें की यह नियुक्ति केवल पुरुष अभ्यर्थियों के लिए है. जानकारी के अनुसार इन पदों के लिए कोई परीक्षा नहीं देनी होगी। केवल मेरिट के आधार पर अभ्यर्थियों का चयन किया जाएगा.

Job Camp in Samastipur :  बिहार में रोजगार की तलाश कर रहे युवाओं के लिए रोजगार का एक सुनहरा मौका आ रहा है। बिहार के समस्तीपुर जिला नियोजनालय कार्यालय में एक दिवसीय जॉब कैंप का आयोजन होने जा रहा है। समस्तीपुर नियोजनालय परिसर में रोजगार मेला लगाकर एसआईएस सिक्योरिटी कंपनी द्वारा सुरक्षा गार्ड और सुपरवाइजरों की भर्ती की जाएगी। इस जॉब कैंप का आयोजन 28 फ़रवरी 2022 ( सोमवार ) को दिन के 11:00 बजे से 4 बजे तक किया जायेगा।

इस जॉब कैंप के माध्यम से एसआईएस सिक्योरिटी एंड इंटेलिजेंस सर्विस इंडिया ( SIS Security and Intelligence Service India) द्वारा सुरक्षा गार्ड ( security guard ) एवं सुपरवाइजर ( supervisor) के पद की बहाली की जाएगी। बता दें की यह नियुक्ति केवल पुरुष अभ्यर्थियों के लिए है। जानकारी के अनुसार इन पदों के लिए कोई परीक्षा नहीं देनी होगी। केवल मेरिट के आधार पर अभ्यर्थियों का चयन किया जाएगा।

 

 

समस्तीपुर के नियोजन पदाधिकारी ने बताया कि अभ्यर्थियों के लिए इस रोजगार मेलें में शामिल होकर नौकरी पाने का अच्छा अवसर है। इस जॉब कैंप में चयनित उम्मीदवार को बिहार सहित देश के अन्य राज्यों में प्रशिक्षण के उपरांत नियुक्ति की जाएगी। इसमें चयनित अभ्यर्थियों को ₹10000 से ₹18000 मासिक के बीच वेतन के साथ ही अन्य भत्ते भी दिए जाएंगे।

Job Camp in Samastipur चयन के लिए योग्यता :

इस भर्ती में चयन के लिए उम्मीदवारों की शैक्षणिक योग्यता 10वीं एवं 12वीं पास होना चाहिए।

Job Camp in Samastipur चयन के लिए आयु सीमा :

इस भर्ती में चयन के लिए उम्मीदवारों की आयु सीमा 21 से 35 वर्ष के बीच होनी चाहिए। वहीं चयन के लिए उम्मीदवारों की लम्बाई न्यूनतम 167 सेंटीमीटर एवं वजन 56 KG से 90 KG के बीच होना चाहिए।

Job Camp in Samastipur आवेदन के लिए शुल्क :

सोमवार 28 फ़रवरी को होने जा रहे इस कैंप में भाग लेने के लिए कोई शुल्क नहीं लिया जायेगा, यानि यह भर्ती पूर्णतः निशुल्क है। लेकिन जिन अभ्यर्थियों का चयन होगा उन्हें 350 रुपए निबंधन शुल्क के रूप में कंपनी के पास जमा करना होगा। अधिक जानकारी के लिए आप समस्तीपुर नियोजनालय के कार्यालय में नियुक्ति पदाधिकारी अमित कुमार से संपर्क कर सकते हैं।

जिला 

तिथि 

स्थान

समस्तीपुर  28 फ़रवरी 2022 ( सोमवार ) जिला नियोजन कार्यालय, मोहनपुर, समस्तीपुर.

Leave a Reply