अभी अभी : समस्तीपुर में ज़मीनी विवाद में एक पक्ष ने दूसरे पक्ष को लाठी डंडे से जमकर पीटा, सदर अस्पताल में ईलाज के लिए भर्ती. Samastipur Hasanpur News

समस्तीपुर, 20 अगस्त, 2021 | झुन्नू बाबा

समस्तीपुर ज़िले के हसनपुर थाना क्षेत्र के रामपुर वार्ड नं 11 निवासी स्व: सोनेलाल झा के पुत्र और पत्नी अपने ज़मीन में घर निर्माण करा रहे थे कि इसी बीच पन्नालाल के पुत्र रामलाल दास दर्ज़नो गुंडों के पहुँचकर सोनेलाल झा के परिवार पर लाठी डंडे से लैश होकर हमला कर दिया।

जिसमें एक महिला समेत पाँच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। परिजनों ने ईलाज़ के लिए स्वास्थ्य केन्द्र हसनपुर में भर्ती कराया गया। जहाँ डॉक्टरों ने सभी की स्थिति को गंभीर देखते हुए सदर अस्पताल समस्तीपुर रेफर कर दिया है।

बताया जाता है कि स्व सोनेलाल झा के पुत्र बरुण झा इस मामले को लेकर हसनपुर थाना में पूर्व से एक आवेदन दिया था। उन्होंने बताया कि घर निर्माण से पूर्व इन्होंने थाना को सूचित किया था। इसके बाद भी ये घटना घटी उन्होंने बताया कि इस पूरे मामले में पुलिस की भूमिका संदिग्ध प्रतीत होता है। उन्होंने ये भी बताया कि हमला करने वाला सभी अपराधी प्रवर्ति का है। बरुण झा ने इस मामले में रामपुर वार्ड नं 11 निवासी स्व पन्नालाल दास के पुत्र रामलाल दास, रंजीत दास संजीत दास एवं धर्म दास को आरोपित किया है।

Leave a Reply