समस्तीपुर के इंट्राकार्ड कंपनी लूटकांड का खुलासा, हथियार के साथ दो गिरफ्तार. Samastipur News

समस्तीपुर जिले के मुसरीघरारी थाने के हरपुर एलौथ गांव में इंट्राकार्ड कंपनी कार्यालय से 10 लाख रुपए लूटकांड का पुलिस ने खुलासा का दावा किया है। पुलिस ने इस मामले में दो बदमाशों को हथियार के साथ गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार बदमाशों के पास से पिस्टल व लूटी गई मोबाइल बरामद की गई है।

बदमाशों की पहचान मुफस्सिल थाने के रहीमपुर रुदौली गांव के सुशील राय के पुत्र रोहित कुमार व मोहनपुर के रामसेवक राय के पुत्र मंतोष कुमार के रूप में की गई है। यह जानकारी देते हुए संवाददाता सम्मेलन में सदर डीएसपी सेहबान हबीब फखरी ने बताया कि मानवीय व तकनीकी आधार पर जांच के दौरान लूट में इन बदमाशों के शामिल होने की सूचना मिली थी। गिरफ्तारी के बाद दोनों ने लूट में संलिप्त होने की बात स्वीकार की है।

बदमाशों के बयान के अनुसार लूट की राशि गिरोह सरगना के पास है:

गिरफ्तार बदमाशों ने लूट में शामिल अन्य बदमाशों के बारे में जानकारी दी है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि अन्य बदमाशों की पहचान कर ली गई है। बदमाशों के बयान के अनुसार लूट की राशि गिरोह सरगना के पास है लूट की घटना के बाद सभी इधर-उधर छितरा गए थे। इस कारण लूट की राशि का बंटवाड़ा नहीं हो पाया है। डीएसपी ने बताया कि लूट की राशि व अन्य बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

 

बदमाश रोहित कंपनी के सीसीटीवी में कैद हुआ था, जबकि मंतोष लाइनर की भूमिका निभा रहा था:

डीएसपी ने बताया कि गिरफ्तार बदमाश रोहित कंपनी के सीसीटीवी में कैद हुआ था। घटना के दौरान वह उजले रंग का मफलर पहन रखा था। जबकि मंतोष लाइनर की भूमिका निभा रहा है। दोनों के पास से इंट्राकार्ड कंपनी के कर्मी से लूटा गया दो मोबाइल भी बरामद हुआ है। लूटपाट के दौरान बदमाशों ने कंपनी छह कर्मियों से मोबाइल छीन लिया था।

बीते 31 जनवरी की देर शाम को 6 बदमाशों ने दिया था लूट की घटना को अंजाम:

गत 31 जनवरी की देर शाम आधा दर्जन की संख्या में आए बदमाशों ने लूट की घटना को अंजाम दिया था। बदमाश कैश मिला रहे कर्मियों से करीब दस लाख नकद के अलावा मोबाइल आदि लूट लिया था। लूट की घटना कंपनी के सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी।

Leave a Reply