समस्तीपुर मुफ़स्सिल पुलिस ने गरुआरा चौड़ से अपराध की योजना बनाते अपराधी को हथियार के साथ दबोचा. | Samastipur Crime News

समस्तीपुर में पुलिस ने अपराध की योजना बनाते युवकों में से एक युवक को हथियार के साथ गिरफ्तार कर लिया है। मुफ़स्सिल थाना के पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि थाना क्षेत्र के गरुआरा चौड़ के निकट कुछ अपराधी किसी अपराध की योजना बनाने के लिए जमा हुये हैं।

 

त्वरित कार्रवाई करते हुए थानाध्यक्ष प्रवीण कुमार मिश्रा ने मो० इकरार फारूकी के नेतृत्व में एक टीम गठित कर उक्त स्थान पर छापेमारी कर एक अपराधी को एक पिस्तौल एवं एक देशी कट्टा के साथ गिरफ्तार कर लिया। वहीँ अंधेरे का लाभ उठाकर अन्य अपराधी भागने में सफल रहा।

दोबोचे गये अपराधी की पहचान मुफ़स्सिल थाना क्षेत्र के बेलापचरुखी वार्ड नं 11 निवासी शैलेन्द्र कुमार राय के 25 वर्षीय पुत्र प्रतीक कस्यप के रूप में किया गया है। इस मामले में मुफस्सिल थाना पुलिस ने कांड संख्या 497/21 दर्ज कर युवक को मेडिकल जांच कराकर जेल भेज दिया है।

इस बाबत पूछे जाने पर थानाध्यक्ष प्रवीण कुमार मिश्रा ने बताया कि बीती शाम आठ दिसम्बर को गुप्त सूचना मिली कि थाना क्षेत्र के गरुआरा चौड़ में कुछ अपराधी किसी घटना को अंजाम देने के लिए एक जगह जमा हुए हैं। तभी त्वरित कार्रवाई करते हुए पुलिस की एक टीम गठित कर छापेमारी की गई। जिसमें एक अपराधी को एक लोडेड पिस्तौल एवं एक देशी कट्टा के साथ दबोचा गया है।