समस्तीपुर में अपराधियों का तांडव, हथियार के बल पर डेढ़ लाख की लूट. | Samastipur News

समस्तीपुर में एक बार फिर अपराधियों का तांडव देखने को मिला है। जहां हथियारबंद अपराधियों ने एक फाइनेंस कर्मी से हथियार के बल पर करीब डेढ़ लाख रुपए लूट गए हैं। घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है।

 

मिली जनकरी के अनुसार हलई ओपी क्षेत्र के सूर्यपुर गांव के निकट बुधवार को अपराधियों ने एक फाइनेंस कंपनी के कर्मी से एक लाख 54 हजार रुपए लूट लिये। लूट की इस घटना को अपराधियों ने दिन में करीब तीन बजे अंजाम दिया।

उक्त फाइनेंस कर्मी सारंगपुर पश्चिमी पंचायत सहित विभिन्न क्षेत्रों से समूह का पैसा वसूल कर वापस लौट रहा था। उसी दौरान सूर्यपुर गांव के निकट पहुंचते ही सुनसान स्थान में अपराधियों ने बाइक से ओवरटेक कर उसे रोक लिया।

इसके बाद पिस्तौल के बल पर बाइक की चाबी लेकर एक लाख 54 हजार रुपए डिक्की से निकाल लिये। अपराधियों के जाने के बाद पीड़ित कर्मी ने इसकी जानकारी हलई ओपी पुलिस को दी। ओपी अध्यक्ष पवन कुमार यादव पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर छानबीन में जुट गये।

फिलहाल पुलिस छापेमारी में लग गयी है। ओपी अध्यक्ष ने लूट की इस घटना की जानकारी पटोरी डीएसपी ओमप्रकाश अरुण को भी दी है। ओपी अध्यक्ष ने बताया कि फाइनेंस कर्मी के आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

Leave a Reply