समस्तीपुर के हरपुर ऐलौथ इंडस्ट्रियल एरिया फायरिंग मामले में चार अपराधियों को पुलिस ने दबोचा. Harpur Aloth Firing Case

Harpur Aloth Firing Case: समस्तीपुर पुलिस ने बीते 2 मई को मुसरीघरारी थाना क्षेत्र अंतर्गत हरपुर ऐलौथ इंडस्ट्रियल एरिया स्थित श्री बालाजी इंडस्ट्रियल में दो टीवीएस अपाचे मोटरसाइकिल सवार चार अज्ञात अपराधियों के द्वारा रंगदारी की मांग को लेकर की गई गोलाबारी की घटना में शामिल चार अपराधियों को गिरफ्तार किया। इस बाबत मंगलवार को सदर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी कार्यालय में एक प्रेस वार्ता का आयोजन किया गया।

आयोजित प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए सदर डीएसपी मोहम्मद एसएस फाखरी ने बताया कि श्री बालाजी इंडस्ट्रियल पर हुई गोलीबारी की घटना को लेकर अशोक कुमार गुप्ता के द्वारा चार अज्ञात अपराधियों के विरुद्ध मुसरीघरारी थाना में लिखित आवेदन दिया गया था। जिसके बाद इस घटना के उद्भेदन व इसमें शामिल अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए जिला पुलिस अधीक्षक हृदयकांत के निर्देश पर सदर डीएसपी मोहम्मद शहबाज हबीब पकड़ी के नेतृत्व में एक एसआईटी का गठन किया गया था।

एसआईटी के द्वारा मानवीय तकनीकी आसूचना एवं सीसीटीवी तथा अनुसंधान के आधार पर इस घटना में संलिप्त अपराध कर्मियों को मुसरीघरारी थाना क्षेत्र के हरपुर ऐलॉथ निवासी गणेश राय के पुत्र अमित कुमार उर्फ छोटे सरकार के घर की घेराबंदी कर की गई।

छापेमारी में अमित सरकार व उनके अन्य 3 सहयोगियों को एक देसी पिस्टल और गोली के साथ गिरफ्तार किया गया। गोलीबारी की घटना में प्रयुक्त किए गए दोनों अपाचे मोटरसाइकिल को भी पुलिस के द्वारा बरामद किया गया। पुलिस के द्वारा विस्तृत पूछताछ में अमित कुमार उर्फ छोटे सरकार ने घटना में अपनी व अपने सहयोगी की संलिप्तता स्वीकार की।

पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए अन्य अपराध कर्मियों की पहचान उजियारपुर थाना क्षेत्र के चंदौली निवासी नागेंद्र पाठक के पुत्र चमन पाठक, मुसरीघरारी थाना क्षेत्र के सुआपाकर निवासी महेश्वर राय के पुत्र प्रभात कुमार उर्फ मोनू एवं बेगूसराय जिले के बखरी थाना क्षेत्र के सोनगा निवासी प्रमोद राय के पुत्र कौशल राय के रूप में की गई है।

Leave a Reply