समस्तीपुर शहर से सटे हकीमाबाद में हिसक झड़प, आधा दर्जन जख्मी, एक की हालत गंभीर. Hakimabaad News

समस्तीपुर मुफस्सिल थाना क्षेत्र की हकीमाबाद पंचायत के वार्ड दो में मंगलवार को दो पक्षों के बीच हिसक झड़प हुई। इसमें दोनों पक्ष के आधा दर्जन लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए। ग्रामीणों के सहयोग से जख्मियों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। इसमें दो की हालत गंभीर है।

सूचना पर दलबल के साथ पहुंचे थानाध्यक्ष प्रवीण कुमार मिश्र सदर अस्पताल में पीड़ितों से घटना की जानकारी ली। एक पक्ष के पीड़ित लोगों ने बताया कि हकीमाबाद वार्ड 02 निवासी आनंद लाल राय का पुत्र अभिषेक कुमार सोमवार दोपहर शहर से कोचिंग से पढ़कर साइकिल से घर लौट रहा था। इस क्रम में हकीमाबाद गांव स्थित बूढ़ी गंडक नदी बांध किनारे बाइक सवार दूसरे पक्ष के सुरेश और राजेश सहनी ने अभिषेक का मोबाइल और साइकिल छिन लिया। उसने घर आकर स्वजनों को घटना की जानकारी दी।

मंगलवार सुबह अभिषेक के स्वजन दूसरे पक्ष के घर जाकर घटना का कारण पूछा तो वहां हरवे हथियार से लैश कतिपय लोगों ने हमला कर मारपीट करना शुरु कर दिया। इसमें एक पक्ष के आनंद लाल राय, विवेक कुमार, इन्द्रमणी कुमार, अभिषेक कुमार समेत अधा दर्जन लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए। वहीं दूसरे पक्ष के विशुन कुमार ने बताया कि मंगलवार सुबह उसका छोटा भाई रवि कुमार गांव में घूमने के लिए निकला।

इस क्रम में दूसरे पक्ष के कतिपय लोगों ने उसके साथ मारपीट की। ग्रामीणों से घटना की जानकारी मिली। इसके बाद दूसरे पक्ष के घर जाकर घटना का कारण पूछा। इस दौरान उक्त लोगों ने मारपीट करना शुरु कर दी। इसमें दूसरे पक्ष के सुरेश सहनी, उसके पुत्र सन्नी कुमार, राजेश सहनी, सचिन कुमार, विशुन कुमार समेत आधा दर्जन गंभीर रूप से जख्मी हो गए। सभी जख्मी हकीमाबाद गांव के ही रहने वाले बताए गए हैं। सदर अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद जख्मी आनंदलाल राय को गंभीर हालत में रेफर कर दिया गया। थानाध्यक्ष प्रवीण कुमार मिश्र ने बताया कि मामले की छानबीन शुरु कर दी गई है।

Leave a Reply