समस्तीपुर शहर से सटे विक्रमपुर बांदे में स्वर्णाभूषण दुकान में भीषण चोरी. Samastipur News

समस्तीपुर शहर से सटे विक्रमपुर बांदे में स्वर्णाभूषण दुकान में शटर तोड़कर सोने व चांदी के जेवरात की भीषण चोरी।

मिली जानकारी मुफस्सिल थाना क्षेत्र के विक्रमपुर बांदे गांव स्थित रजनी ज्वेलर्स में शुक्रवार की रात बदमाशों ने शटर तोड़कर सोने चांदी के आभूषण की चोरी कर ली। वहीं आसपास जेवरात नामक स्वर्णाभूषण दुकान में शटर तोड़ने का प्रयास किया। इस दौरान आवाज सुनकर ग्रामीणों की नींद खुल गई। जब तक लोग घटनास्थल पर पहुंचे, बदमाश सामान लेकर वहां भाग निकले थे।

 

ग्रामीणों ने दुकान के संचालक व स्थानीय पुलिस को घटना की सूचना दी। देर रात मुफस्सिल थाना की पुलिस टीम ने घटनास्थल का जायजा लिया। शनिवार को पीड़ित दुकानदार अधारपुर गांव के वार्ड 08 निवासी रजनी ज्वेलर्स के संचालक रास बिहारी साह ने मुफस्सिल थाना में एक आवेदन देकर शिकायत दर्ज कराई है। बताया कि विक्रमपुर बांदे गांव में रजनी ज्वेलर्स नाम से स्वर्णाभूषण की अपनी दुकान खोल रखा है। हर दिन के तरह शुक्रवार शाम करीब सात बजे दुकान बंद कर घर लौट आया। देर रात करीब 2 बजे दुकान के आसपास के लोगों ने मोबाइल पर दुकान में चोरी की सूचना दी।

जिसके बाद वह अपनी दुकान पर पहुंचे। जहां दुकान का शटर बाहर से टूटा था। दुकान के अंदर सभी सामान बिखड़े पड़े थे। बदमाशों ने लॉकर तोड़कर सोने चांदी के सभी आभूषण चोरी कर ली। इसमें सोने का टाप्स, टीका, चेन, अंगूठी, हनुमानी, नोजपीस, नथिया, मंगलसूत्र समेत 50 ग्राम सोने चांदी के आभूषण, चार किलो चांदी के आभूषण, पीतल के बर्तन समेत पांच लाख से अधिक मूल्य के सामन चोरी कर लिया। इधर, आधारपुर निवासी जेवरात ज्वेलर्स के संचालक पवन साह ने भी स्थानीय पुलिस से दुकान के शटर तोड़ने की शिकायत की है। बताया कि विक्रमपुर बांदे गांव में उनकी दुकान है। जहां बीते रात शटर तोड़कर चोरी कर प्रयास किया। थानाध्यक्ष प्रवीण मिश्रा ने बताया कि आवेदन के आलोक में प्राथमिकी दर्ज कर अग्रेतर कार्रवाई की जा रही है। घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे को भी खंगाला गया है।

Leave a Reply