Breaking News : समस्तीपुर शहर के घोसलेन में बच्चों के बीच विवाद को लेकर परिजनों के साथ मारपीट, तीन महिलाये घायल. Samastipur City News

समस्तीपुर शहर में बच्चों के बीच हुए विवाद के बाद जमकर मारपीट में तीन महिलाएं गंभीर रूप से जख्मी हो गई हैं।

मिली जानकारी के अनुसार नगर थाना क्षेत्र के घोसलेन में बच्चों के बीच हुए विवाद को लेकर परिजनों के साथ मारपीट की घटना सामने आई हैं। घटना के संबंध में बताया गया है कि बच्चों को खेलने के दौरान एक दूसरे के साथ झगड़ा हो गया। जिसको लेकर परिजनों में जमकर मारपीट हो गई। मारपीट के दौरान तीन महिलाएं गंभीर रूप से जख्मी हो गई है। जिन्हें परिजनों की मदद से सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

घटना के संबंध में बताया गया है कि नगर थाना क्षेत्र के घोसलेन निवासी मोहम्मद सिकंदर की पुत्री नजराना प्रवीण अपने मायके घोसलेन आई हुई थी। शनिवार को नजराना परवीन के बच्चे आसपास के बच्चों के साथ खेल रहे थे। इसी दौरान बच्चों के बीच झगड़ा हो गया। इसको लेकर नजराना प्रवीण अअपने बच्चों के साथ पड़ोसी के घर बच्चों के बीच हुए झगड़े के शिकायत करने गए थे।

उसी दौरान पड़ोसियों के साथ उनका विवाद हो गया और देखते ही देखते विवाद मारपीट में तब्दील हो गया। शोर शराबा सुनकर नजराना प्रवीण को बचाने आए उनकी दो भतीजी को भी दूसरे पक्ष के लोगों ने मारपीट कर जख्मी कर दिया है। इसके बाद तीनों को परिजनों की मदद से इलाज के लिए सदर अस्पताल समस्तीपुर में भर्ती कराया है। वहीं घटना के संबंध में परिजनों ने बताया कि इस घटना को लेकर नगर थाने में लिखित आवेदन देकर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग करेंगे।

Leave a Reply