समस्तीपुर में भाजपा नेता समेत 5 पर गैंगरेप का आरोप! गैंगरेप के बाद गला घोट कर हत्या. Samastipur Breaking News

Samastipur Breaking News: समस्तीपुर जिले के उजियारपुर थाना क्षेत्र के सातनपुर गांव में गैंगरेप के बाद हत्या के मामले में अब तक पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया है। इसके विरोध में अब भाकपा माले के कार्यकर्ताओं ने उजियारपुर थाना अध्यक्ष का पुतला दहन किया। इस दौरान लोगों ने पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। लोगों का कहना है कि जब इस मामले में नामजद प्राथमिकी दर्ज है तो पुलिस नामजद आरोपियों को गिरफ्तार क्यों नहीं कर रही है।

इस दौरान पीड़ित परिवार को मामला वापस लेने के लिए धमकी मिल रही है। वही इस मौके पर सभा को संबोधित करते हुए माले नेता फुलबाबू सिंह ने कहा कि अगर 9 अक्टूबर तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हुई तो माले उजियारपुर का चक्का जाम कर देगी। इसके अलावा जिला स्तर पर आंदोलन होगा। गौरतलब हो कि 2 दिन पहले ही पूर्व सांसद पप्पू यादव भी मौके पर पहुंच कर पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठाया था।

Samastipur Breaking News भाजपा नेता पर भी लगा है आरोप :

आपको बता दे कि 25 सितंबर की रात घर में अकेली सो रही सातनपुर गांव की रहने वाली एक किशोरी से बदमाशों ने गैंगरेप के बाद उसकी गला घोट कर हत्या कर दी । मामला आत्महत्या लगे इसके लिए उसके शव को पंखे से लटका दिया । हालांकि किशोरी का पैर जमीन से सट रहा था। इस मामले में गांव के ही भाजपा नेता समेत 5 लोगों को आरोपित किया गया था, लेकिन अब तक एक भी आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

Leave a Reply