समस्तीपुर शहर के आदर्शनगर में निजी अस्‍पताल में फायरिंग. Firing in Samastipur

Firing in Samastipur: समस्तीपुर मुफस्सिल थानाक्षेत्र के आदर्शनगर मुहल्ला स्थित एक निजी क्लीनिक में रविवार रात बाइक से आए दो की संख्या में बदमाशों ने फायरिंग कर दहशत फैला दिया। अफरातफरी का माहौल हो गया। बदमाशों के द्वारा फायरिंग में एक महिला आंशिक रूप से जख्मी हो गई। जिसका निजी क्लीनिक में ही इलाज चल रहा है। वारदात के बदमाश हथियार लहराते हुए बाइक से भूईधारा की ओर भाग निकले। सूचना मिलते ही मुफस्सिल थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। चिकित्सक व कर्मियों से घटना के संबंध में पूछताछ की। घटनास्थल से पुलिस को एक खोखा बरामद हुआ।

नाइट ड्यूटी में तैनात कर्मी को निशाना बनाकर फायरिंग: Firing in Samastipur

जानकारी के अनुसार रविवार रात करीब 11 बजे आदर्शनगर स्थित एक निजी अस्पताल में दो बाइक सवार बदमाश किसी मरीज और चिकित्सक से मिलने की बात कह कर अस्पताल के अंदर घुस गए। दोनों जूता पहनकर आइसीयू मे जा रहे थे। जहां चिकित्सक किसी मरीज का उपचार कर रहे थे। आइसीयू के गेट पर कर्मियों ने दोनों बदमाश को अंदर जाने से रोका। इसके बाद विवाद बढ़ गया। बदमाशों ने कमर से पिस्टल निकालकर नाइट ड्यूटी में कर्मी सन्नी यादव को निशाना बनाकर फायरिंग कर दी। हालांकि, वह बाल-बाल बच गए।

घटनास्थल के आसपास सीसीटीवी फुटेज खंगाला जा रहा: Firing in Samastipur

फायरिंग में निकली चिंगारी से एक महिला आंशिक रूप से जख्मी हो गई। उसकी पहचान अमसौर बाबाथान गांव के मनोज सहनी की पत्नी अनिता देवी के रूप में हुई है। दाएं हाथ में हल्के जख्म के निशान हैं। थानाध्यक्ष प्रवीण मिश्रा ने बताया कि घटनास्थल के आसपास सीसीटीवी फुटेज खंगाला जा रहा है। एक आरोपित की पहचान की गई है। आवेदन मिलते ही अग्रतर कार्रवाई की जाएगी। घटनास्थल से एक खोखा बरामद हुआ है।

Leave a Reply