समस्तीपुर में युवक की हत्या मामले में सात पर नामजद प्राथमिकी, इलाके में तनाव.

समस्तीपुर 20 नवंबर’ 21 | संवाददाता

समस्तीपुर में एक बार फिर अपराधियों ने पुलिसिया व्यवस्था को धत्ता बताते हुए बीती रात शख्स की गोली मारकर हत्या कर दी। मिली जानकारी अनुसार हथियारबंद अपराधियों ने मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बिशनपुर चौक निवासी विकास कुमार उर्फ डुगडुगी की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना शुक्रवार रात की है। युवक के शरीर में आधा दर्ज़न से अधिक गोली लगी है।

घटना की सुचना पर पहुंची मुफस्सिल थाना पुलिस ने घटनास्थल से कई खोखा बरामद किया है। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर शव को परिजनों को सौंप दिया है। वहीं, मामले की जांच में जुट गई है। घटना के संबंध में परिजनों ने स्थानीय मुखिया पति पर हत्या का आरोप लगाया है। मृतक युवक के पिता के बयान के आधार पर मुफस्सिल थाना में मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी गई है। इस मामले में परिजनों के बयान पर सात लोगों पर नामजद प्राथमिकी दर्ज़ की गयी है।

इससे पहले आज सुबह युवक का शव पहुंचते ही मृतक के घर में कोहराम मचा गया। आक्रोशित ग्रामीणों ने बांस – बल्ला लगाकर सड़क को जाम कर दिया और शव के साथ प्रदर्शन करने लगे। सुचना पर जाम हटाने पहुंची पुलिस को ग्रामीणों के आक्रोश का सामना करना पड़ा। काफी मश्कत के बाद जाम को हटाया गया। वहीं इस घटना के बाद इलाके में काफी तनाव है। अभी भी वहां पुलिस कैंप कर रही है।

मृतक के परिजनों ने बताया कि वह कल रात के करीब 9 बजे घर से 100 रुपये लेेेकर पटाखा खरीदने के लिए निकला था। काफी देर तक इंतजार के बाद जब बेटा घर नहीं लौटा तो परिजनों ने खोजबीन शुरू की, तब उन्हें पता चला के उनके बेटे की हत्या कर दी गई है।