समस्तीपुर में युवती ने पिता पर लगाया दुष्कर्म की कोशिश का आरोप. Samastipur News

समस्तीपुर जिले में एक पिता ने हैवानियत की हदें पार कर दी. आरोप है कि एक बाप अपनी ही बेटी से शारीरिक संबंध बनाना (Father Tried to Misbehave With Daughter In Samastipur) चाहता था. बेटी की ओर से इस घिनौनी हरकत का विरोध करने पर बाप ने उसके साथ बेहरमी के साथ मारपीट की. परिजनों ने घायल अवस्था में पीड़िता को अस्पताल में भर्ती कराया. युवती ने अब पिता से बचाने की गुहार मुख्यमंत्री से लगायी है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

 

मिली जानकारी के अनुसार पीड़ित इंटर की छात्रा है. उसने बताया कि उसके पिता शराबी हैं और वे शारीरिक संबंध बनाने के लिए कई महीने से जुल्म कर रहे हैं. शराब के नशे में उसके पिता ने जब जबरन उससे शारीरिक संबंध बनाने का प्रयास किया, तो युवती ने शोर मचाया. जिसके बाद पिता ने उसपर जानलेवा हमला करते हुए बुरी तरह मारपीट कर घायल कर दिया.

गंभीर हालत में परिजनों ने लड़की को इलाज के लिए एक अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां उसका इलाज जारी है. एक तरफ सरकार बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ के तहत बेटियों को मजबूत बनाने की कोशिश कर रही है. वहीं दूसरी ओर एक दरिंदा बाप अपनी ही बेटी से हवस का भूख मिटाना चाहता है.

जख्मी हालत में युवती ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से अपने पिता से जान बचाने की गुहार लगाई है.इस घटना की सूचना युवती के परिजनों ने पुलिस के वरीय अधिकारी को भी दी है. पुलिस जांच के बाद ही मामले की सच्चाई का पता चल पाएगा. फिलहाल लड़की जिंदगी और मौत से अस्पताल में जूझ रही है. लड़की के परिजन भी इस घटना से काफी दहशत में हैं.

Leave a Reply