समस्तीपुर में ईसीआरकेयू कारखाना स्टोर द्वारा सम्मान सह विदाई समारोह का किया गया आयोजन. Samastipur News

समस्तीपुर में ईसीआरकेयू कारखाना स्टोर शाखा के द्वारा सम्मान सह विदाई समारोह का आयोजन किया गया। जिसमें कारखाना प्रबंधक वेद प्रकाश को चादर माला और बुके देकर सम्मानित किया गया साथ ही साथ नवपदस्थापित मुख्य कारखाना प्रबंधक गौरव कुमार को भी शाखा सचिव राम दयाल महतो ने माला चादर और बुके देकर स्वागत किया गया।

शाखा सचिव ने पूर्व कारखाना प्रबंधक से कहा कि आप मुख्यालय हाजीपुर जा रहे हैं ये सौभाग्य की बात है की मैकेनिकल विभाग का अधिकारी पदभार पदस्थापित किया गया है जिसमें समस्तीपुर कारखाना को लाभ मिलेगा उन्होंने नए मुख्य कार्यकारी कारखाना प्रबंधक से कहा कि यहां के कर्मचारी काफी मेहनत कश है साथ ही साथ उन्होंने कहा कि अगर कर्मचारियों से किसी भी प्रकार की भूल हो भी जाए तो उसे नजर अंदाज कर माफ करने का काम करेंगे शाखा सचिव ने मुख्य कारखाना प्रबंधक समस्तीपुर को विश्वास दिलाया कि यूनियन हमेशा रेलवे की व्यवस्था को सुधारने हेतु प्रयत्नशील है और कारखाना की प्रगति के लिए हमेशा साथ देता था और देता रहूंगा।

मौके पर शाखा के पदाधिकारी संयुक्त शाखा सचिव अरविंद कुमार, उपाध्यक्ष संतोष कुमार निराला, अरविंद कुमार राय, संगठन मंत्री विनोद कुमार पासवान, टीजीएम रामबाबू झा, राजू कुमार राय, कार्यकारिणी सदस्य रामसकल राय, रामनरेश राय, विपिन कुमार, मुकेश कुमार इत्यादि उपस्थित थे।

Leave a Reply