समस्तीपुर : ताजपुर के फतेहपुर के निकट एन एच 28 पर सड़क हादसे में मामा-भांजे की मौत.

समस्तीपुर 21 नवंबर’ 20 | संवाददाता

समस्तीपुर। मुसरीघरारी थाना क्षेत्र के फतेहपुर गांव के निकट एनएच-28 पर शनिवार सुबह अर्घ्यदान के पूर्व अनियंत्रित बाइक की चपेट में आने से मामा व भांजे की मौत हो गई। भांजे की घटनास्थल पर ही मौत हुई जबकि मामा की इलाज के दौरान पटना में मौत हो गयी। उनकी पहचान फतेहपुर नयाटोला निवासी राजेश कुमार रंजन के पुत्र आर्यन राज (5) व हलई ओपी क्षेत्र के बांदे करनौती निवासी स्व.जगदीश प्रसाद के पुत्र कुंदन कुमार (18) के रूप में की गई है।

ग्रामीणों ने बताया कि कुंदन अपनी बहन के यहां छठ पर्व मनाने आया था। शनिवार सुबह छठ घाट पर जाने के लिए मामा व भांजा एनएच 28 के किनारे खड़े थे। उसी दौरान ताजपुर की ओर से तेज रफ्तार में बाइक से आ रहे युवक ने दोनों को अपनी चपेट में ले लिया।

ग्रामीणों के अनुसार, बाइक की टक्कर से आर्यन राज ने घटनास्थल पर दम तोड़ दिया। वहीं कुंदन कुमार को गंभीर हालत में इलाज के लिए पटना भेजा गया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी। ग्रामीणों ने हादसे के बाद दुर्घटनाग्रस्त बाइक व युवक को पकड़ कर एक कमरे में बंद कर दिया। मुसरीघरारी थानाध्यक्ष विशाल कुमार सिंह ने बताया कि बाइक सवार का इलाज कराया जा रहा है।

पुलिस बल के साथ पहुंचे मृत बालक के शव को पोस्टमार्टम के लिए समस्तीपुर सदर अस्पताल भेजवाया। उसके साथ ही बाइक सवार युवक को गिरफ्तार कर लिया। थानाध्यक्ष ने बताया कि इस हादसे में बाइक युवक भी जख्मी हुआ है। पुलिस की निगरानी में उसका मुसरीघरारी स्थित एक निजी क्लिनिक में इलाज चल रहा है। इधर, हादसे के बाद मृतकों के घर में कोहराम मच गया है।