समस्तीपुर के भुईधारा निवासी गोरेलाल की सड़क हादसे में मौत. | Samastipur News

 

समस्तीपुर में मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के भुईधारा चौक पर सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गयी। मृतक की पहचान सोनवर्षा चौक निवासी प्रमोद कुमार राय के पुत्र गोर लाल यादव के रूप में हुई है।

घटना के सम्बन्ध में बताया गया है कि बुधवार की रात मृतक अपने एक मित्र के साथ एक शादी में शमिल होने गया था। जहाँ से दोनों देर रात घर आ रहे थे, इसी क्रम में भुईधारा चौक के पास बाइक दुर्घटना ग्रस्त हो गयी।

जिसमें गोरेलाल यादव जख्मी हो गया। जिसके बाद हादसे की सुचना परिजनों को दी गयी। घटना की सुचना मिलते ही परिजन आनन -फानन में उसे सदर अस्पताल ले गए। जहाँ डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

जानकारी के अनुसार मृतक के सिर में चोट का निशान है। वहीं इस घटना को लेकर परिजन साज़िश के तहत हत्या किए जाने की बात कह रहे हैं। परिजनों के अनुसार पूर्व में भी मृत युवक पर जानलेवा हमला हो चूका है। इस मामले की सुचना पुलिस को दे दी गयी है। हालांकि इस मामले अभी तक कोई आवेदन नहीं पड़ा है।

वहीँ इस मामले में मुफस्सिल थाना अध्यक्ष ने बताया कि प्रथम दृष्टया में मामला सड़क हादसे का प्रतीत हो रहा है। हालांकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने एवं परिजनों द्वारा आवेदन प्राप्त होने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।