Crime News : समस्तीपुर के ठेकेदार कन्हैया सिंह की झारखंड में हत्या, पूर्व विधायक के साले की हत्या से इलाके में सनसनी.

Crime News : झारखंड के सरायकेला जिले के आदित्यपुर थाना क्षेत्र में अज्ञात अपराधियों ने पूर्व बाहुबली विधायक अरविंद सिंह उर्फ मलखान सिंह के साले और शहर के नामचीन कन्हैया सिंह की हत्या कर दी. अपराधियों ने उनके घर में घुसकर गोली मारी है. पूर्व विधायक के साले की हत्या करके अपराधियों ने पुलिस विभाग को चुनौती दे दी है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में लग गई है.

 

Crime News : झारखंड के सरायकेला जिले के आदित्यपुर थाना क्षेत्र में पूर्व विधायक के रिश्तेदार की हत्या का मामला (former MLA relative murder) सामने आया है. जानकारी के अनुसार बुधवार की रात लगभग 10:00 बजे कन्हैया सिंह हरिओम नगर रोड नंबर 5 स्थित अपने मकान पहुंचे थे. अपराधी उनकी ताक में वहां पहले से मौजूद थे. कन्हैया सिंह गाड़ी से उतरकर जैसे ही घर की सीढ़ियां चढ़ने लगे वैसे ही बदमाशों ने उनको गोली मार दी. कन्हैया सिंह के सिर पर गोली मारी गई. इस घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी आराम से निकल भागे. जानकारी मिलने पर परिजन मौके पर पहुंचे और कन्हैया सिंह को जमशेदपुर लाकर टीएमएच अस्पताल में भर्ती कराया गया, यहां डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. बता दें कि पूर्व बाहुबली विधायक अरविंद सिंह उर्फ मलखान सिंह के साले कन्हैया सिंह पेशे से ठेकेदार थे. उनकी दो बेटी और एक बेटा है। वे बिहार के समस्तीपुर जिले के सिंघिया थाना क्षेत्र के रहने वाले थे.

पहले से घात लगा बैठे थे अपराधी :

पूरा मामला आदित्यपुर थाना क्षेत्र के हरीओम नगर का है. घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि बीती रात करीब 10:30 बजे 3 की संख्या में नकाबपोश अपराधी कन्हैया सिंह के हरीओम नगर रोड नंबर 5 स्थित मकान के सीढ़ीयों पर पहले से घात लगा बैठे हुए थे. कन्हैया सिंह जैसे ही अपने घर के सीढ़ियों के पास वैसे ही पहले से घात लगाकर बैठे अपराधियों ने हमला कर दिया. गोली चलने की आवाज सुनने के बाद आस पास के लोग जब वहां पहुंचे तब तक अपराधी वहां से भाग निकले. गोलियों की तरतराहट को सुन कर परिजनों ने कहा हमें लगा कोई फटाखा फोड़ रहा है. गोली लगने के बाद कन्हैया सिंह को इलाज के लिए आनन फानन ने टीएमएच अस्पाताल ले जाया गया. जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

मामले की जांच जारी :

घटना की सूचना मिलने के बाद आदित्यपुर थाना घटनास्थल पर पहुंची और मामले की छानबीन में जुट गई है. वहीं घटना की जानकारी मिलने के मिलने के बाद ईचागढ़ के पूर्व विधायक अरविंद सिंह और मलखान सिंह के करीबियों का कन्हैया सिंह के घर पर जमावड़ा लग गया. जमशेदपुर के सिटी एसपी समेत जमशेदपुर के पुलिस बल भी घटनास्थल पर पहुंच गए ताकि किसी तरह की हंगामे की स्थिति ना पैदा हो सके. फिलहाल घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने घटना की सारी जानकारी पुलिस को दे दी है. अब तक हत्यारों की पहचान नहीं हो पाई है. वही मामले की सूचना मिलते ही आदित्यपुर थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और मामले की छानबीन में जुट गई है. जमशेदपुर सिटी एस पी का कहना है कि हत्या के कारणों को खंगाला जा रहा मगर एक खोखा घटना स्थल से मिली है जांच कि जा रही है.

घटना के बाद भारी संख्या में पुलिस बल तैनात :

घटना की सूचना मिलते ही पूर्व विधायक अरविंद सिंह उर्फ मलखान सिंह टीएमएच पहुंचे. कन्हैया सिंह पेशे से ठेकेदार थे। उनकी दो बेटी और एक बेटा है. इधर, घटना की जानकारी पर मलखान सिंह के करीबियों का जमावड़ा टीएमएच में लग गया. जमशेदपुर के सिटी एसपी समेत जमशेदपुर के पुलिस अधिकारी भी यहां पहुंच गए, ताकि किसी तरह का कोई हंगामा नहीं हो. घटनास्थल पर मौजूद युवकों ने घटना की सारी जानकारी पुलिस को उपलब्ध कराई है. हत्या की वजह को लेकर आपस में सभी तर्क-वितर्क करते रहे हैं.

 

हत्या की घटनाओं से थर्रा रहा आदित्यपुर :

बता दें कि इन दिनों आदित्यपुर थाना क्षेत्र हत्या की हालिया घटनाओं से थर्रा रहा है. फरवरी से अब तक 10 लोगों की हत्याएं हो चुकी हैं. इलाके में कानून व्यवस्था की स्थिति ध्वस्त है. कब कौन किसे गोली मार देगा इसकी कोई गारंटी नहीं है. आदित्यपुर अभी तक ब्राउन शुगर की तस्करी के लिए कुख्यात था. अब हत्या की घटनाओं के चलते स्थिति बद से बदतर हो गई है.

Leave a Reply