समस्‍तीपुर में छेड़खानी से आजिज छात्रा ने चलती ट्रेन से लगाई छलांग. Crime in Train

Crime in Train: समस्‍तीपुर में एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। जनसाधारण एक्सप्रेस में छेड़छाड़ से परेशान एक छात्रा ने चलती ट्रेन से छलांग लगा दी। मुफस्सिल थाना क्षेत्र के कोरबद्धा रेलवे फाटक के पास वह जख्मी हालत में मिली। उसके सिर, पैर एवं हाथ में गंभीर चोटें आई है।

स्थानीय लोगों की मदद से उसे रेल अस्पताल में भर्ती किया गया। युवती ने बताया कि ट्रेन में एक व्यक्ति उसे छेड़ रहा था। इससे वह आज‍िज हो थी। आरपीएफ मामले की जांच में जुट गई है। जख्मी युवती की पहचान बेगूसराय जिला के बरौनी निवासी के रूप में हुई है। वह मुजफ्फरपुर में एएनएम स्कूल की छात्रा है।

 

जनसाधारण ट्रेन से घर जा रही थी छात्रा:

आरपीएफ की सूचना पर उसके स्वजन यहां पहुंचे। आरंभिक इलाज के बाद उसे अपने साथ लेकर चले गए। बताया जा रहा है कि युवती मुजफ्फरपुर से बरौनी अपने घर जनसाधारण ट्रेन से जा रही थी। ट्रेन में अधिक भीड़ थी। इस दौरान एक व्यक्ति लगातार उसके साथ छेड़छाड़ कर रहा था। इससे आजिज युवती ने चलती ट्रेन से छलांग लगा दी।

जख्मी हालत में वह थाना क्षेत्र के कोरबद्धा रेलवे फाटक संख्या 50 सी के ओएचई पोल संख्या 31/12 के निकट मिली। उसे स्थानीय लोगों ने इलाज के लिए रेलवे अस्पताल में भर्ती कराया। रेलवे इंस्पेक्टर अच्छे लाल सिंह यादव ने बताया कि गेट पर युवती खड़ी थी। ट्रेन में भीड़ थी। वह गिर गई होगी। इसमें वह जख्मी हो गई। छेड़खानी की कोई शिकायत नहीं मिली है। सूचना पर रेल पुलिस अधिकारी अस्पताल भी गए थे। युवती के स्वजन उसे लेकर बरौनी चले गए।

Leave a Reply