Breaking : विभूतिपुर में चौरी में उपलाती मिली विवाहिता की लाश, पुरे इलाके सनसनी. BIBHUTIPUR NEWS

समस्तीपुर ज़िले के विभूतिपुर थाने के खास टभका उत्तर पंचायत के सुपन चौरी में एक विवाहिता की गड्ढे में शुक्रवार को उपलाती लाश मिली। मृतका की पहचान खास टभका उतर पंचायत के वार्ड 10 राघोपुर के खोरिया टोले निवासी स्वर्गीय रामचंद्र महतो की 27 वर्षीय पुत्री पूजा देवी के रूप में की गई है।

पुलिस ने लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बताया जाता है कि मृतका गुरुवार दोपहर घास लाने के लिए घर से चौर की ओर निकली थी, तब से गायब थी। बहुत देर तक घर नही लौटकर आई तो काफी खोजबीन की गयी जिामें सुपनचौरी के तरफ गाछी में उसका दोनों चप्पल मिला। जहां पर चप्पल मिला वहां पर जेसीबी से खुदे गहरा गड्ढा था। काफी खोजने के बाद भी लाश उस दिन नही मिली। अगले दिन सुबह सुपनचौरी गाछी में तैर रही लाश मिली। चर्चा है कि वह शौच करने के दौरान जेसीबी से हुए गड्ढे में फिसलकर चली गई होगी और पानी ज्यादा होने के कारण वह डूब गई होगी।

जिसकी जानकारी युवा नेता रंधीर कुमार राय ने सीओ और थानाध्यक्ष को दी। उसके बाद पुलिस ने लाश को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए समस्तीपुर भेज दिया। बताया जाता है कि मृतका अपने मायके आई हुई थी उसे दो बच्चे हैं। एक लड़का गुनगुन कुमार और एक लड़की स्तुति कुमारी है। मृतका का ससुराल मंसूरचक थाना क्षेत्र के समसा गांव बताया जाता है। उसके पति प्रवीण महतो मजदूरी करते है। घटना की सूचना पर पूर्व मुखिया श्याम बिहारी राय, दिलीप राय, अमरजीत ठाकुर संतोष ठाकुर पहुंचकर सांत्वना देने में जुटे थे। थानाध्यक्षचंद्रकांत गौरी ने बताया कि लाश पोस्टमार्टम में भेजा जा चुका है।