समस्तीपुर में खुलेआम व्यवसायी को गोली मारकर 2 लाख 26 हजार की लूट. Cash Loot in Samastipur

समस्तीपुर ज़िले के मथुरापुर ओपी क्षेत्र के विकास नगर मोहल्ला में शुक्रवार शाम बाइक सवार हथियारबंद बदमाशों ने एक गल्ला व्यवसायी को गोली मारकर रुपये से भरा बैग लूट लिया। जख्मी मुफस्सिल थाना क्षेत्र के घर्मपुर महात्मा कालोनी निवासी सुनील श्रीवास्तव का 35 वर्षीय पुत्र प्रीतम कुमार है।

उसके बाएं हाथ में एक गोली लगी है। स्थानीय लोगों के सहयोग से उसे आनन-फानन में सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। सूचना पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। नगर थानाध्यक्ष चंद्रकांत गौरी ने सदर अस्पताल में पीड़ित से मिलकर घटना की जानकारी ली। प्रीतम की मथुरापुर बाजार समिति के निकट गल्ला की दुकान है। शुक्रवार शाम करीब सात बजे दुकान बंद कर विकास नगर मोहल्ला स्थित व्यवसायी राजन कुमार के घर बकाया रुपये लेकर गये।

व्यवसायी के दरवाजे पर पहुंच कर बाइक खड़ी ही की थी कि पीछे से एक बाइक पर सवार दो बदमाश आए और गोली मारकर हाथ में रखे 2 लाख 16 हजार रुपये से भरा बैग लूट लिया। फायरिंग की आवाज सुनकर जबतक व्यवसायी राजन कुमार और आसपास के लोग घर से बाहर निकले। इसके पूर्व बदमाश हथियार लहराते हुए बाजार समिति की ओर भाग निकले। स्थानीय लोगों के सहयोग से जख्मी को आनन फानन में सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। थानाघ्यक्ष गुलनाज कौसर ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है। घटनास्थल पर क्लोज सर्किट कैमरे को खंगाला गया है।

Leave a Reply