समस्तीपुर में 5,000 में बाइक तो 20,000 रूपये में कार खरीदने का मौका, इस दिन यहाँ होगी नीलामी.

समस्तीपुर में शराब के साथ विभिन्न थानों में जब्त वाहनों की नीलामी 13 दिसंबर 2021 को होगी। जानकारी के अनुसार विभिन्न प्रकार के चारपहिया व बाइक की निलामी प्रक्रिया कलेक्ट्रेट सभागार में की जाएगी। इसमें ट्रक,स्कॉर्पियो,इनोवा,इंडिको कार, टेंपो, मोटरसाइकिल, मोपेड, कार, आदि सहित कुल 33 वाहनों को नीलाम किया जाएगा। इसके लिए आवेदक 13 दिसंबर को पूर्वाह्न 11 बजे से नीलामी प्रक्रिया में भाग ले सकते हैं।

 

बता दें कि बिहार सरकार की ओर से एक अप्रैल 2016 से पूरे राज्य में शराबबंदी कानून को लागू किया गया था, जिसके अनुसार शराब के साथ जब्त वाहनों को नीलाम किए जाने का प्रावधान है। इसी के अलोक में 13 दिसंबर 2021 को जिले में शराब के साथ जब्त वाहनों की नीलामी मद्ध निषेध एवं उत्पाद विभाग के द्वारा किया जाएगा। नीलामी के दौरान जिले के विभिन्न थाना क्षेत्रों में जब्त किए गए वाहनों को कम दामो पर आम लोंगो को लेने का सुनहरा मौका है।

 

इसमें ट्रक, स्कॉर्पियो, बोलेरो, टाटा सूमो , आल्टो कार, टेंपो, मोटरसाइकिल, मोपेड आदि सहित कुल 33 वाहनों को “जहाँ है – जैसा है, उसी स्वरूप में के आधार पर” नीलाम किया जाएगा। इसके लिए 13 दिसंबर को पूर्वाह्न 11 बजे तक नीलामी प्रक्रिया में भाग लेने के लिए लोग सहायक उत्पाद आयुक्त मध्य निषेध के कार्यालय में आवेदन कर सकते हैं। जब्त वाहनों की नीलामी उसी दिन समस्तीपुर समाहरणालय सभाकक्ष में की जाएगी।

 

1. उक्त नीलामी के संबंध में विस्तृत जानकारी मद्ध निषेध एवं उत्पाद विभाग के द्वारा वाहनों की नीलामी की सुचना एवं नियमावली को देखने यहाँ क्लिक करें : Click Here

2. वाहनों की सूची, कीमत एवं सुरक्षित जमा राशि आदि के लिए यहाँ क्लिक करें : Click Here