Samastipur Crime : समस्तीपुर में स्पेयर पार्ट्स की दुकान से 5 लाख का ब्राउन शुगर बरामद, पुलिस ने कारोबारी को किया गिरफ्तार.

Samastipur Police : पुलिस को गुप्त सूचना मिल रही थी कि इन दिनों मथुरापुर और आसपास के इलाके में ब्राउन शुगर का कारोबार बड़े पैमाने पर चल रहा है. इन कारोबार का सरगना विक्की है जो ब्राउन शुगर को अलग-अलग छोटे पुरिया में बनाकर युवाओं के बीच बेचने का काम करता है.

Samastipur News : समस्तीपुर पुलिस ने एक स्पेयर पार्ट्स की दुकान में छापेमारी कर 30 अलग-अलग पैकेट में रखा ब्राउन शुगर बरामद किया है। बाजार में इसकी कीमत 5 लाख की आंकी गई है। मामला जिले के मथुरापुर ओपी थाना क्षेत्र की है। दौरान पुलिस ने स्पेयर पार्ट्स कारोबारी विक्की कुमार को भी गिरफ्तार कर लिया। जानकारी के अनुसार मथुरापुर ओपी पुलिस कोई असफलता गुप्त सूचना के आधार पर की गई छापेमारी में मिली। गिरफ्तार कारोबारी मथुरापुर ओपी क्षेत्र का ही रहने वाला बताया गया है।

घटना के संबंध में बताया गया है कि पुलिस को गुप्त सूचना मिल रही थी कि इन दिनों मथुरापुर और आसपास के इलाके में ब्राउन शुगर का कारोबार बड़े पैमाने पर चल रहा है। इन कारोबार का सरगना विक्की है जो ब्राउन शुगर को अलग-अलग छोटे पुरिया में बनाकर युवाओं के बीच बेचने का काम करता है। जिससे युवा पीढ़ी नशे के आदी होते जा रहे है। सूचना के आधार पर जब इसके दुकान में छापेमारी की गई तो 30 अलग-अलग पैकेटों में रखा ब्राउन शुगर बरामद किया गया।

मथुरापुर ओपी थाना अध्यक्ष खुशबुद्दीन ने बताया कि इस मामले में एक प्राथमिकी दर्ज कर आरोपी युवक को जेल भेज दिया गया है। उन्होंने बताया कि सूचना मिल रही थी कि इलाके में युवाओं को नशे का आदत डाला जा रहा है और छोटे-छोटे पुरिया में ब्राउन शुगर बड़े पैमाने पर बेचे जा रहे हैं। जिसके बाद स्पाई के जरिए सूचना संग्रह किया गया फिर जानकारी कंफर्म होने पर स्पेयर पार्ट्स दुकान में छापेमारी की गई। जहां से 30 अलग-अलग पैकेट में रखा ब्राउन शुगर बरामद किया गया है।

यह भी पढ़े :  Samastipur News : समस्तीपुर में भीषण सड़क हादसा ! ऑटो-ट्रैक्टर की टक्कर में 6 लोग जख्मी, 2 लोग पीएमसीएच रेफर.

गौरतलब है कि इससे पूर्व समस्तीपुर शहर के मूलचंद रोड शेखटोली मोहल्ला, बूढ़ी गंडक बांध किनारे बड़ी संख्या में कुछ दिन पूर्व ब्राउन शुगर बरामद की गई थी। चर्चा है कि इन दिनों शराब के नशे से बचने के लिए बड़े पैमाने पर लोग ब्राउन शुगर का उपयोग कर रहे हैं।