समस्तीपुर शहर के मोहनपुर स्तिथ बीआरबी कालेज में कर्मी के साथ पिस्टल के बल पर मारपीट. BRB College Samastipur

BRB College Samastipur: समस्तीपुर शहर के मोहनपुर स्तिथ बलिराम भगत महाविद्यालय में असामाजिक तत्वों के प्रवेश पर रोक लगाने के उपरांत शुक्रवार को बदमाशों ने पिस्टल के बल पर मुख्य द्वार के समीप कर्मी से मारपीट की। बचाव करने गए दूसरे कर्मी को धक्का देकर गिरा दिया।

घटना की सूचना मिलते ही मुफस्सिल थाना की पुलिस दल बल के साथ मौके पर पहुंची। पुलिस के पहुंचने से पूर्व ही बदमाश घटनास्थल से फरार हो गए। जानकारी के अनुसार कालेज में अराजक तत्वों के जमावड़ा और संपत्ति की सुरक्षा को लेकर प्राइवेट एजेंसी के सुरक्षा गार्ड तैनात किए गए है। ग्रीष्मावकाश के उपरांत शुक्रवार को कालेज खुला।

पहचान पत्र के आधार पर प्रवेश मिल रहा था। इस कारण असामाजिक तत्वों को प्रवेश नहीं मिल सका। सभी को परिसर से बाहर करा दिया गया। कालेज के कर्मचारी जमुना कुमार सहनी व राजा कुमार नाश्ता करने मुख्य द्वार से बाहर निकले। आठ की संख्या में बदमाशों ने घेरकर उनके साथ मारपीट शुरू कर दी।

पीड़ित कर्मी ने मोहनपुर निवासी कुंदन कुमार, मगरदही निवासी देवराज राय, प्रिस कुमार सहित चार अन्य को आरोपित किया है। पिस्टल के बल पर खींचकर गाड़ी से ले जाने का आरोप भी लगाया है। हल्ला होने पर कालेज कर्मी और सुरक्षा गार्ड के दौड़कर पहुंचने के उपरांत उसकी जान बची। आरोपितों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराने के लिए आवेदन दिया गया है। कालेज के प्रधानाचार्य डा. बीरेंद्र कुमार चौधरी ने पूरे घटनाक्रम की जानकारी पुलिस अधीक्षक और पुलिस उपाधीक्षक को दी।

Leave a Reply