Samastipur के Jitwarpur में बोलेरो ने 15 लोगों को कुचला, 9 की हालत गंभीर.

Bolero crushed 15 people in Jitwarpur of Samastipur, condition of 9 critical: समस्तीपुर से आई है जहां हाजीपुर जैसा कांड हुआ है। अनियंत्रित बोलेरो ने जिले के रोसरा में 15 से ज्यादा लोगों को कुचल दिया जिसमें 9 की हालत गंभीर बताई जा रही है। घटना मुफस्सिल थाना इलाके के जितवारपुर कन्हैया चौक की है।

बताया जा रहा है कि सोमवार की सुबह 50 से अधिक संख्या में लोग ब्रह्म स्थान की तरफ जा रहे थे, इसी दौरान कन्हैया चौक के पास एक तेज रफ्तार बोलेरो अनियंत्रित होकर भीड़ को कुचलते हुए आगे निकल गई. इस खौफनाक हादसे में 15 लोग घायल हो गए, जिनमें से 9 लोगों की हालत गंभीर है. सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. फिलहाल सभी घायल लोगों का इलाज समस्तीपुर के सदर अस्पताल में चल रहा है. घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

घटना के बाद चीख-पुकार मच गयी. आनन फानन में सभी घायलों को सदर अस्पताल पहुंचाया गया. वही, पुलिस ने कार्रवाई करते हुए बोलेरो को जब्त कर लिया है. इसके साथ ही चालक को भी गिरफ्तार कर लिया है. ये सभी लोग जितवारपुर निवासी राकेश चौधरी के यहां भुइयां बाबा के पूजा में शामिल होने आये हुए थे. घायलों की पहचान नीतू कुमारी, सत्यम कुमारी, रीना देवी, रीना चौधरी, निशा कुमारी और जगदीश महतो के रूप में की गई है जो मुफस्सिल थाना क्षेत्र के जितवारपुर कन्हाई चौक के रहने वाले हैं. वहीं गुड़िया कुमारी पातेपुर, आशा देवी सहदई वैशाली, राजा चौधरी महुआ, अमरजीत कुमार ताजपुर के रहने वाले हैं.

यह भी पढ़े :  समस्तीपुर जेल सहित रोसड़ा व दलसिंहसराय जेल में भीषण छापेमारी. Samastipur Jail