Breaking News : हरपुर एलौथ स्थित बैंक आफ इंडिया लूट मामले में एसआइटी के हिरासत में चार संदिग्ध. BOI Loot in Musrigharari

समस्तीपुर ज़िले के मुसरीघरारी थाना क्षेत्र के हरपुर एलौथ स्थित बैंक आफ इंडिया की शाखा में हुई लूट मामले में गठित एसआइटी ने छापेमारी कर चार संदिग्ध को हिरासत में लिया है।

सूत्रों की मानें तो पकड़े गए आरोपितों के पास से लूट की रकम और हथियार भी बरामद हुए हैं। फिलहाल अनुसंधान प्रभावित होने के कारण इस संबंध में पुलिस पदाधिकारी कुछ बताने से परहेज कर रहे हैं। मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार देर रात सदर डीएसपी प्रीतिश कुमार के नेतृत्व में पुलिस टीम ने मुफस्सिल, मुसरीघरारी, उजियारपुर थाना क्षेत्र में संभावित ठिकानों पर छापेमारी की।

इस दौरान चार संदिग्ध को हिरासत में लिया गया। इस दौरान पुलिा को बैंक लूटकांड के कई सुराग मिले हैं। बता दें कि 7 अगस्त को मुसरीघरारी के हरपुर ऐलौथ स्थित बैंक ऑफ इंडिया के ब्रांच से बैंक खुलते ही वाइक सवार चार अपराधियो ने हथियार के बल पर 16 लाख 75 हजार रुपये लूट लिया था। घटना के बाद एसपी मानवजीत सिंह ढिल्लो ने उदभेदन के लिए सदर डीएसपी के नेतृत्व में एसआईटी टीम का गठन किया था।