Dalsinghsarai News : दलसिंहसराय में भीषण सड़क हादसा, मैजिक और बाइक की टक्कर में बाइक सवार की मौत.

Accident in Dalsinghsarai : दलसिंहसराय थाने के खोकसा चौक के पास तेज रफ्तार से आ रही एक मैजिक की ठोकर से मोपेड सवार की मौके पर मौत हो गई. मृतक की बछवाड़ा थाने के बहरामपुर गांव के नूरनगर टोले के रामेश्वर सिंह के रूप में पहचान की गई.

 

Dalsinghsarai News : समस्तीपुर जिले के दलसिंहसराय (Dalsinghsarai ) में सोमवार को भीषण सड़क हादसा हो गया, इस हादसे बाइक सवार की मौत हो गयी। मिली जानकारी के अनुसार दलसिंहसराय थाने के खोकसा चौक के पास तेज रफ्तार से आ रही एक मैजिक की ठोकर से मोपेड सवार की मौके पर मौत हो गई। मृतक की बछवाड़ा थाने के बहरामपुर गांव के नूरनगर टोले के रामेश्वर सिंह के रूप में पहचान की गई। वाहन को छोड़कर मैजिक का चालक भागने में सफल रहा।

इस घटना से आक्रोशित लोगों एवं मृतक के परिजनों ने मुआवजा की मांग को लेकर घटनास्थल के पास करीब तीन घंटे तक जाम कर आवागमन बाधित किया। कई लोगों ने ठोकर मारनेवाले मैजिक का शीशा आदि क्षतिग्रस्त कर दिया। सड़क जाम की सूचना पर पहुंचे थानाध्यक्ष सुनील कुमार ने लोगों को समझा बुझाकर जाम समाप्त कराने की कोशिश की। लेकिन भीड़ ने उनकी बातों को तत्काल अनसुना कर दिया। बाद में कुछ स्थानीय लोगों के सहयोग से पुलिस ने लोगों से बात कर कार्रवाई का आश्वासन देकर करीब तीन घंटे के बाद सड़क जाम समाप्त करा दिया। इसके बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये समस्तीपुर भेज दिया।वहीं ठोकर मारनेवाले वाहन तथा मृतक की बाइक के साथ पुलिस वापस थाने लौट आयी।

यह भी पढ़े :  समस्तीपुर के इंट्राकार्ड कंपनी लूटकांड का खुलासा, हथियार के साथ दो गिरफ्तार. Samastipur News

मिली जानकारी के अनुसार मृतक रामेश्वर कपड़ा बेचने का कार्य करते थे। दलसिंहसराय बाजार (Dalsinghsarai ) स्थित थोक विक्रेता के यहां से कपड़ा खरीदकर बाइक से वापस घर लौटने के दौरान रास्ते मे मैजिक ने उन्हें ठोकर मारकर जख्मी कर दिया। बताते हैं मैजिक वाहन के चालक द्वारा एक ट्रैक्टर से ओवरटेक के दौरान रामेश्वर हादसे का शिकार हो गये थे। इससे मौके पर ही उनकी मौत हो गई। मृतक के एक स्थानीय रिश्तेदार ने बताया कि रामेश्वर सफलता पूर्वक अपना व्यवसाय करते थे। अविवाहित पुत्री उन पर आश्रित थी। रामेश्वर की मौत के बाद परिजनों में कोहराम मचा था।