समस्तीपुर में पिस्टल के साथ पकड़ाए बदमाश बेगूसराय के साइको किलर ही हैं क्या? Bihar Crime News

Bihar Crime News: बेगूसराय में 12 लोगों को गोली मारने वाले बदमाश का क्या हुआ? अब उसका स्टेट्स क्या है? क्या समस्तीपुर के उजियारपुर में पिस्टल व कारतूस के साथ पकड़े गए दोनों बदमाश वही हैं जिसको बिहार पुलिस तलाश रही थी? ये सभी ऐसे सवाल हैं जिसके बारे में लोग जानना चाह रहे हैं, लेकिन पुलिस प्रशासन की ओर से कुछ भी साफ नहीं किया जा रहा है। जिससे संशय की स्थिति है।

समस्तीपुर के उजियारपुर में पुलिस ने एनएच 28 पर बहिरा चौर के पास वाहन जांच के दौरान मंगलवार की रात करीब पौने दस बजे बाइक सवार दो बदमाशों को गिरफ्तार किया। दोनों के पास से पिस्टल व काफी संख्या में कारतूस मिले हैं। दोनों की उम्र करीब 25-26 वर्ष है। वे बेगूसराय के रहने वाले बताए जा रहे हैं। गिरफ्तारी के वक्त दोनों चेहरे को कपड़े से ढ़के हुए थे। आशंका जताई जा रही है कि दोनों वही सिरफिरे हो सकते है, जो 11 लोगों को गोली मारने के बाद भाग रहे थे। पुलिस उसे उजियारपुर थाने लाकर पूछताछ कर रही है।

बताया गया कि बेगूसराय जिले के विभिन्न थाना क्षेत्रों में बाइक सवार दो युवकों के 11 लोगों को गोली मारकर भागने की सूचना पर पुलिस ने एनएच 28 पर वाहन जांच शुरू की। इसी दौरान रात करीब पौने दस बजे एक बाइक पर सवार दो युवकों को बेगूसराय की ओर से आते देखा गया। बहिरा चौर के पास पुलिस ने उन्हें रुकने का इशारा किया। इसपर दोनों भागने लगे। इसके बाद पुलिस ने दोनों को खदेड़कर पकड़ लिया। तलाशी लेने पर उनके पास से एक पिस्टल व कारतूस बरामद हुए। इसकी पुष्टि के लिए एसपी, डीएसपी, उजियारपुर थानाध्यक्ष सहित अन्य पदाधिकारियों से कई बार फोन पर संपर्क करने की कोशिश की गई, लेकिन किसी ने फोन नहीं उठाया।

Leave a Reply