समस्तीपुर शहर में संत कबीर कालेज रोड में एक निजी विद्यालय के निकट भूमि विवाद में बदमाशों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग. | Samastipur News

समस्तीपुर मुफस्सिल थाना क्षेत्र के खरीदाबाद गांव स्थित संत कबीर कालेज रोड में एक निजी विद्यालय के निकट शनिवार शाम भूमि विवाद को लेकर बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग की। इससे पूरा इलाका गोलियों की तरतराहट से गूंज उठा।

 

काफी देर तक लोगों में अफरातफरी मची रही। हालांकि फायरिंग की इस घटना में कोई जख्मी नहीं हुआ। फायरिंग करने के बाद बदमाश भाग निकले। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लेने के साथ गोली के छह खोखे बरामद किये हैं। ग्रामीणों ने बताया कि शनिवार शाम करीब सात बजे संत कबीर कॉलेज के पास एक निजी विद्यालय के निकट करीब आठ दस हथियारबंद लोग पहुंचे और अचानक फायरिंग करनी शुरू कर दी।

 

गोली की आवाज सुनने के बाद आसपास के लोग जान बचाने के लिए अपने अपने घरों में छिप गए। बाद में ग्रामीणों की सूचना पर मुफस्सिल थाना की पुलिस घटना पर पहुंची। ग्रामीणों ने बताया कि बदमाश फायरिंग करते हुए खेत के रास्ते भाग निकले। ग्रामीणों के अनुसार, गांव में दो पक्षों के बीच भूमि विवाद है। इसी को लेकर यह घटना हुई है। मुफस्सिल थाना अध्यक्ष प्रवीण मिश्रा ने बताया कि राजीव कुमार और मुकेश राय समेत कुछ लोगों में भूमि विवाद को लेकर आपसी प्रतिद्वंदिता चलने की बात सामने आयी है। पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है।

Leave a Reply