समस्तीपुर बस स्टैंड से पिस्टल के साथ दो शातिर गिरफ्तार. Arrested with Arms in Samastipur

Arrested with Arms in Samastipur: समस्तीपुर शहर के ताजपुर रोड कर्पूरी बस पड़ाव के निकट से बुधवार की रात नगर थाना की पुलिस टीम ने बाइक सवार दो युवकों को हथियार के साथ गिरफ्तार किया। पकड़े गए आरोपित की पहचान उजियारपुर थाना क्षेत्र के सातनपुर गांव के किशोर कुमार साह के पुत्र आर्यन कुमार और वैशाली जिला के जंदाहा थाना क्षेत्र के रामकरणपुर निवासी उपेंद्र कुमार साह के पुत्र अंशु राज के रूप में हुई है।

उसके पास से एक देसी पिस्टल व दो कारतूस बरामद हुई है। जानकारी के अनुसार गुरुवार रात नगर थाना के गश्ती दल ने कपरूरी बस पड़ाव के निकट ताजपुर रोड में तेज गति से आ रहे बाइक सवार दो युवकों को रोका। जांच क्रम में उक्त बाइक सवार युवक के पास से एक देसी पिस्टल और दो कारतूस बरामद हुए। पुलिस ने बाइक भी जब्त कर लिया।

पुलिस हिरासत में आरोपितों से पूछताछ की गई। बताया गया है कि आरोपित अंशु राज मुफस्सिल थाना क्षेत्र के मुसापुर गांव में एक किराए का मकान लेकर रहता था। पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है। नगर थाना के सब इंस्पेक्टर सुनील कुमार ने बताया कि आरोपितों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। शुक्रवार को न्यायिक हिरासत में दोनों आरोपितों को जेल भेज गया है।

Leave a Reply