Samastipur News : कुख्यात बैजनाथ महतो के घर से भारी मात्रा में हथियार और गोला बारूद बरामद, पुलिस को देख फरार हुआ शातिर.

       

 Samastipur SP : एसपी विनय तिवारी ने संवाददाता सम्मेलन में उक्त जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि कई कांडों का वांछित बैजनाथ महतो के घर पर हथियार रखा गया है. सूचना के आधार पर पुलिस टीम ने छापेमारी की तो भारी मात्रा में कार्बाइन के अलावा पिस्टल देसी कट्टा राइफल और गोली विविन हथियारों का बरामद किया गया.

Samastipur Crime : समस्तीपुर जिले के कुख्यात बैजनाथ महतो के घर से पुलिस भारी मात्रा में हथियार और गोला बारूद बरामद किया है। हालांकि इस दौरान बैजनाथ महतो भागने में सफल रहा। पुलिस ने उसकी पत्नी सावित्री देवी को हिरासत में लिया है।

मिली जानकारी के अनुसार विभूतिपुर थाना क्षेत्र के पकाही गांव में विभूतिपुर पुलिस की एक टीम ने आज अपराधी कर्मी बैजनाथ महतो के घर पर छापेमारी की है। जिसमे उसके घर से पुलिस ने एक कार्बाइन के अलावा दो पिस्टल ,एक देसी राइफल ,2 देसी कट्टा के अलावा 3*3 बोर की 27 गोली, 9 एमएम की 18 गोली 7. 6 2बोर की 5 गोली , ok72की 2 गोली , 8 mkf की दो कुल 52 गोली बरामद की गई है।

विभूतिपुर थाना पर बुधवार दोपहर एसपी विनय तिवारी ने संवाददाता सम्मेलन में उक्त जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि कई कांडों का वांछित बैजनाथ महतो के घर पर हथियार रखा गया है। सूचना के आधार पर पुलिस टीम ने छापेमारी की तो भारी मात्रा में कार्बाइन के अलावा पिस्टल देसी कट्टा राइफल और गोली सहित अन्य हथियारों का बरामद किया गया। इस दौरान पुलिस ने एक बाइक के अलावा मोबाइल भी बरामद किया है।

उन्होंने बताया कि भनक लगते ही अपराध कर्मी बैजनाथ भागने में सफल रहा पुलिस ने उसकी पत्नी सावित्री देवी को हिरासत में लिया है। फरार अपराधी की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस की एक विशेष टीम उसके संभावित ठिकानों पर छापेमारी कर रही है। एसपी ने बताया कि बैजनाथ महतो किसी बड़े घटना को अंजाम देने के उद्देश्य घर पर हथियार जमा कर रखा था। घटना से पूर्व ही हथियारों को बरामद कर उसके साजिश को नाकाम कर दिया गया है।

 

Follow Us: