दबोचा गया अंतर जिला डकैत, समस्तीपुर, वैशाली और नालंदा पुलिस काफी दिनों से कर रही थी तलाश. | Samastipur News

सीतामढ़ी ज़िले के बेला थाना क्षेत्र के बेला खुर्द गांव में डकैती करने पहुंचे तीन बदमाशों को पुलिस ने दबोच लिया। पकड़े गये बदमाशों में एक नालंदा जिले का थरथरी थाना क्षेत्र का शातिर बदमाश शामिल है।

पुलिस ने पकड़े गये बदमाश के पास से एक देसी पिस्टल, 11 गोली व दो बाइक बरामद किया गया है। पकड़े गये बदमाश की पहचान नालंदा के नीतीश के अलावा बेला थाना क्षेत्र के कन्हमा निवासी इंदल साह और शत्रुघ्न साह के रूप में की गई है। एसपी हर किशोर राय ने इसकी जानकारी दी है।

उन्होंने बताया कि पकड़ा गया नीतीश एक शातिर अपराधी है। उसको नालंदा, वैशाली और समस्तीपुर की पुलिस काफी दिनों से तलाश कर रही थी। एसपी ने बताया कि नीतीश बेला थाना क्षेत्र के अपने दो साथियों के साथ बेला खुर्द गांव में डकैती की घटना को अंजाम देने पहुंचा था।

इसी दौरान बेला थानाध्यक्ष व तकनीकी शाखा की टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर बेला खुर्द गांव में जाल बिछाकर तीनों को दबोच लिया। एसपी ने बताया कि पुलिस के हत्थे चढ़ा स्थानीय बदमाश शत्रुघ्न साह के विरुद्ध नेपाल में मामला दर्ज है। वह नेपाल की जेल में 11 माह बंद रहा है। इधर, नीतीश की गिरफ्तारी के बाद वैशाली और समस्तीपुर के एसपी ने जानकारी ली है। जल्द ही वहां की पुलिस भी नीतीश को रिमांड पर लेगी। नीतीश के विरुद्ध नालंदा जिले में दस, वैशाली में चार और समस्तीपुर में डकैती, लूट व आर्म्स एक्ट के कई मामले दर्ज है।

Leave a Reply