Samastipur News : डीजीपी कंट्रोल से मिली गुप्त सूचना पर समस्तीपुर में छापा मारने पहुंची पुलिस, जो मिला वो देख कर हुए अवाक

Wine Recoverd in Samastipur : बिहार पुलिस को मिली बड़ी सफलता के बाद इस बात की पुष्टि हुई है कि विभूतिपुर में शराब का खेल बड़े पैमाने पर चल रहा है, लेकिन स्थानीय पुलिस को इसकी सूचना तक नहीं थी.

Samastipur News : समस्तीपुर में सोमवार को पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. पटना डीजीपी कंट्रोल से मिली सूचना पर एंटी लिकर टास्क फोर्स (एएलटीएफ) की टीम जिले के विभूतिपुर में एक घर में छापेमारी करने पहुंची. वहां छानबीन के दौरान करीब 15 लाख रुपये की शराब जब्त की गई. शराब विभूतिपुर थाना क्षेत्र के सिंघिया घाट स्थित एक घर में छुपाकर रखी गई थी. एएलटीएफ की टीम ने चुपचाप कार्रवाई के लिए यहां धावा बोल था.

पटना डीजीपी कंट्रोल से मिली थी सूचना :

हालांकि इस पूरे जांच के दौरान शराब धंधेबाज वहां से भागने में सफल रहे. शराब विभूतिपुर थाना क्षेत्र के सिंघिया घाट स्थित एक घर में छुपाकर रखी गई थी. पुलिस को मिली बड़ी सफलता के बाद इस बात की पुष्टि हुई है कि विभूतिपुर में शराब का खेल बड़े पैमाने पर चल रहा है, लेकिन स्थानीय पुलिस को इसकी सूचना तक नहीं थी.

घर से भारी मात्रा में शराब बरामद :

स्थानीय पुलिस पहले से इस मामले को जान रही थी जिसको लेकर चर्चा खूब हो रही है. विभूतिपुर पुलिस को डीजीपी कंट्रोल से सूचना दी गई कि सिंघिया घाट के एक घर में बड़े पैमाने पर शराब का स्टॉक किया हुआ है. पुलिस टीम को समय भी बताया गया था कि इस समय पर छापेमारी करने पर बड़ी कामयाबी मिलेगी. सूचना के आधार पर ही एंटी लिकर टास्क फोर्स (एएलटीएफ) और विभूतिपुर पुलिस की संयुक्त टीम बनाकर छापेमारी की गई.

यह भी पढ़े :  समस्तीपुर के 200 विद्यालयों में लगेगा सोलर पावर प्लांट, शिक्षा विभाग ने बनाई सोलर पावर प्लांट लगाने की योजना. | Samastipur News

धंधेबाज भागने में सफल :

छापेमारी के दौरान धंधेबाज वहां से फरार हो गए. जब पुलिस घर के अंदर प्रवेश की तो शराब का कार्टन देख पुलिस के होश उड़ गए. ‌बाद में टीम द्वारा सभी शराब के कार्टन को जब्त कर थाना लाया गया. शराब हरियाणा निर्मित बताई गई है. बरामद शराब की कीमत लगभग 15 लाख रुपये बताई जा रही है. इसे लेकर थानाध्यक्ष संदीप कुमार पाल ने बताया कि पुलिस शराब के धंधेबाजों की पहचान में जुटी है. प्राथमिकी दर्ज करने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.