Samastipur News : समस्तीपुर में भीषण सड़क हादसा ! ऑटो-ट्रैक्टर की टक्कर में 6 लोग जख्मी, 2 लोग पीएमसीएच रेफर.

Accident in Samastupur : समस्तीपुर-खानपुर मुख्य पथ पर सतमलपुर गांव के पास ट्रैक्टर और ऑटो के बीच शनिवार दोपहर हुई टक्कर में 6 यात्री जख्मी हो गए. सभी को स्थानीय लोगों के सहयोग से सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. दो की स्थिति गंभीर बनी हुई है.

Samastipur News : समस्तीपुर जिले के वारिसनगर थाना क्षेत्र के समस्तीपुर-खानपुर मुख्य पथ पर सतमलपुर गांव के पास ट्रैक्टर और ऑटो के बीच शनिवार दोपहर हुई टक्कर में 6 यात्री जख्मी हो गए। सभी को स्थानीय लोगों के सहयोग से सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दो की स्थिति गंभीर बनी हुई है।

बताया गया है कि ऑटो खानपुर से समस्तीपुर आ रही थी, जबकि ट्रैक्टर समस्तीपुर से खानपुर की ओर जा रहा था। इसी दौरान दोनों में आमने-सामने की टक्कर हो गई।

घटना के संबंध में बताया गया है कि शनिवार दोपहर यात्रियों से खचाखच भरी एक ऑटो खानपुर के इलमसनगर से समस्तीपुर आ रही थी। इसी दौरान सतमलपुर चौक के पास समस्तीपुर की ओर से जा रही ट्रैक्टर से उसकी सीधी टक्कर हो गई। इस घटना में ऑटो पर सवार दाहौर महतो, नीतू कुमारी, भुल्ला मलिक, मिट्ठू राय, उनकी पत्नी डौली देवी, रामदेव महतो‌ व संतोष मलिक घायल हो गए। सभी लोगों का उपचार सदर अस्पताल में चल रहा है। जख्मी लोगों में रामदेव और संतोष की स्थिति गंभीर बनी हुई है। डॉक्टर ने दोनों को पीएमसीएच रेफर कर दिया है।

यात्रियों ने बताया कि अनियंत्रित रूप से आ रही ट्रैक्टर ने अपने साइड से आ रहे ऑटो में ठोकर मार दी थी। उधर घटना की सूचना पर पहुंची वारिसनगर पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त वाहन को जब्त कर लिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है। वारिसनगर थाना अध्यक्ष संतोष कुमार ने बताया कि इस मामले में एक प्राथमिकी दर्ज की जा रही है। दुर्घटना की सूचना पर सदर अस्पताल में घायलों के परिजनों की भीड़ जुट गई। परिवारों के बीच कोहराम की स्थिति रही।