Samastipur News : समस्तीपुर में चोरी की बाइक के साथ 6 शातिर गिरफ्तार, मुफस्सिल पुलिस कर रही पूछ- ताछ.

Crime in Samastipur : समस्तीपुर में मुफस्सिल थाने की पुलिस ने गुप्त सुचना के आधार पर जितवारपुर के कन्हैया चौक पेट्रोल पंप के पास से दो चोरी की बाइक के साथ आधे दर्जन बदमाशों को गिरफ्तार किया है।

Samastipur Crime News : समस्तीपुर पुलिस समस्तीपुर पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी मिली है. मुफस्सिल थाने की पुलिस ने जितवारपुर के कन्हैया चौक पेट्रोल पंप के पास से दो चोरी की बाइक के साथ आधे दर्जन बदमाशों को गिरफ्तार किया है। मिली जानकारी के अनुसार बुधवार की संध्या मुफ्फसिल थाना की पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि कन्हैया चौक के पास कुछ बदमाश चोरी की बाइकों की खरीद बिक्री करने वाले हैं। जिसके बाद पुलिस ने दलबल के साथ कन्हैया चौक पेट्रोल पंप के पास छापेमारी की जिसमे चोरी की बाइक के साथ 6 बदमाशों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने उनके पास से 250 ग्राम गांजा भी बरामद किया है।

घटना के संबंध में बताया गया है कि पुलिस को वहां मौजूद देख अपाचे और पल्सर बाइक सवार सभी छह बदमाशों ने भागने का प्रयास किया। जिसे पुलिस बल के सहयोग से खदेड कर पकड़ लिया गया। नाम पूछने पर अपाचे सवार तीनों क्रमश: अपना नाम रौशन कुमार उर्फ मुन्ना पिता राजकुमार राय जितवारपुर सपना वार्ड 17, बलराम कुमार पिता संतलाल महतो कन्हैया चौक वार्ड 16, एवं विक्रम कुमार पिता विनोद राय जितवारपुर चौथ तथा पल्सर सवार विजय कुमार पिता देवनारायण महतो कन्हैया चौक वार्ड 16, अमन कुमार पिता उमेश राय जितवारपुर सपना वार्ड 17, एवं गुलशन राज पिता मनोज कुमार जितवारपुर निजामत वार्ड 16 बताया। सभी समस्तीपुर जिला के मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के निवासी हैं।

यह भी पढ़े :  Road Accident : बाइक की ठोकर से 10 वर्षीय बालक की हुई मौत ,घटना के बाद परिवार में मचा कोहराम.

गिरफ्तार सभी युवकों से पुलिस पूछताछ कर रही है। मुफस्सिल थाना अध्यक्ष प्रवीण कुमार मिश्रा ने बताया कि सभी से पूछताछ जारी है। पुलिस का कहना है कि लंबे समय से इस इलाके में चोरी की बाइक और गांजा का कारोबार चल रहा था। इस इलाके में इस तरह के कई गिरोह सक्रिय हैं।