Samastipur News : समस्तीपुर में भीषण सड़क हादसा ! बस और ट्रक-के बीच टक्कर में 50 जख्मी, 10 की हालत गंभीर.

Accident in Samastipur : समस्तीपुर – बरौनी हाईवे पर बस-ट्रक के बीच आमने-सामने टक्कर हो गई. बस में सवार करीब 50 बाराती घायल हो गए. इसमें से 10 लोगों की हालत गंभीर है. घटना उजियारपुर थाना क्षेत्र चांदचौर गांव के पास की है.

Samastipur News : समस्तीपुर में भीषण सड़क हादसा हुआ है। समस्तीपुर – बरौनी हाईवे पर बस-ट्रक के बीच आमने-सामने टक्कर हो गई। बस में सवार करीब 50 बाराती घायल हो गए। इसमें से 10 लोगों की हालत गंभीर है। घटना उजियारपुर थाना क्षेत्र चांदचौर गांव के पास की है।

बताया जा रहा है कि सभी बाराती बस से खगड़िया लौट रहे थे। अचानक बरौनी से आ रही मक्का लोड ट्रक से बस की भिड़ंत हो गई। घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। स्थानीय लोगों की मदद से घायलों के अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। सभी घायलों को दलसिंहसराय, उजियारपुर और मुसरीघरारी के अस्पतालों में भर्ती कराया गया है।

 

 

घटना में किसी की मौत की सूचना नहीं है। हालांकि, एक व्यक्ति लापता बताया जा रहा है। संभावना जताई जा रही है कि संभवत वह बस या ट्रक के नीचे दब गया है। स्थानीय लोग और पुलिस इसकी तलाश कर रहे हैं।

उधर, घटना की सूचना पर उजियारपुर पुलिस मौके पर पहुंचकर बचाव व राहत कार्य में जुट गई है। बाराती में शामिल खगड़िया के रवि कुमार का कहना है कि उन लोगों की टीम से एक व्यक्ति नहीं मिल रहे हैं। जिनकी तलाश की जा रही है। संभावना जताई जा रही है कि हो सकता है वह बस आदि के नीचे दब गए हो।

यह भी पढ़े :  समस्तीपुर में थाना प्रभारी एवं सीईओ घुस लेते रंगे हाथ गिरफ्तार. | Samastipur News

लोगों ने बताया कि एक दूसरे से टक्कर होने के बचाने में दोनों ही गाड़ी सड़क पर पलट गई। हादसे की तस्वीर काफी भयावह है यह महज संयोग कहें कि अब तक किसी के जान जाने की सूचना नहीं है। घायलों में सभी खगड़िया जिला के रहने वाले बताए गए हैं। हादसा की सूचना के बाद दलसिंहसराय अनुमंडलीय अस्पताल और समस्तीपुर सदर अस्पताल में डॉक्टर और कर्मियों को अलर्ट किया गया था।