Samastipur News : उत्पाद विभाग की टीम की बड़ी कार्रवाई, शराब पीने और बेचने के आरोप में महिला समेत 25 गिरफ्तार.

Samastipur Police : ब्रेथएनालाइजर मशीन से सभी की जांच की गई तो 20 लोगों में शराब पीने की पुष्टि हुई. जबकि 5 अन्य लोग कारोबारी के रूप में चिन्हित किए गए. सभी लोगों को कोर्ट में पेश किया गया है.

 

Samastipur News : समस्तीपुर में उत्पाद विभाग की टीम ने जिले के हसनपुर रोसड़ा, सिंधिया ,ताजपुर मुफस्सिल नगर थाना क्षेत्र के विभिन्न स्थानों पर छापेमारी कर शराब पीने और बेचने के आरोप में एक महिला समेत 25 लोगों को गिरफ्तार किया है। सभी गिरफ्तार लोगों को शुक्रवार को कोर्ट में पेश किया गया।

इस दौरान पहली बार शराब पीने वाले लोगों से जुर्माना की राशि लेने के बाद उन्हें छोड़ दिया गया। जबकि दूसरी बार शराब पीने के आरोप में गिरफ्तार पटोरी थाना क्षेत्र के धमौन गांव निवासी एक व्यक्ति को जेल भेज दिया गया। अब उन्हें 1 वर्ष तक जेल में रहना पड़ेगा।

उत्पाद अधीक्षक एसके चौधरी ने बताया कि उत्पाद टीम द्वारा शुक्रवार को जिले के पटोरी के अलावे मोहिउद्दीननगर, विद्यापतिनगर, दलसिंहसराय, विभूतिपुर, रोसड़ा, हसनपुर, सिंधिया, खानपुर, मुफस्सिल, नगर थाना, ताजपुर आदि थाना क्षेत्रों में अलग-अलग टीम द्वारा छापेमारी अभियान चलाया गया। इस दौरान शराब पीने और बेचने के आरोप में कुल 25 लोगों को हिरासत में लिया गया। इसमें एक महिला भी शामिल है।

सभी लोगों को ब्रेथएनालाइजर मशीन से जांच की गई तो 20 लोगों में शराब पीने की पुष्टि हुई। जबकि 5 अन्य लोग कारोबारी के रूप में चिन्हित किए गए। सभी लोगों को कोर्ट में पेश किया गया है। शराब पीने वाले लोगों को बतौर जुर्माना राशि लेने के बाद उन्हें छोड़ दिया गया। जबकि दूसरी बार शराब पीने वाले एक व्यक्ति को जेल भेज दिया गया।