समस्तीपुर में सिर्फ 10 रुपये के विवाद में युवक की गोली मार हत्या. Bithan News Samastipur News

समस्तीपुर जिले में चारो तरफ पानी ही पानी है जिला टापू के समान हो गया है। लोगो को आने जाने के लिए या तो पानी से होकर जाना पड़ता है या नाव का सहारा लेना पड़ता है।

नाव पर सवारी करने के दौरान जिले के बिथान थाना के बनभौरा गांव में नाव से पार कराने के बाद जब सवारी को उतारने के बाद 10 रुपया किराया मंगा गया। तो नाव चालक किशोर की महज 10 रुपये के लिए विवाद हो गया। जिससे सवार ने नाव चालक को गोली मार कर हत्या कर दी। युवक को सोमवार को अहले सुबह गोली मारी गई, जब वह अपने घर के समीप सड़क किनारे खड़ा था।

मृतक सिकिल यादव (17)  बनभौरा गांव निवासी ओमप्रकाश यादव का पुत्र था। गांव में बाढ़ आने की वजह से आवागमन में नाव का सहारा लेना पड़ता है। सिकिल यादव अपने निजी नाव से लोगो को एक स्थान से दूसरे स्थान किराया लेकर नाव से नदी पार कराता था। इस घटना में लोगो का कहना है कि अगर सरकारी नाव की व्यवस्था होती तो लोगो के बीच इस तरह की विवाद नही होता न ही किसी की जान जाती।

 

(3) Facebook

यहा बाढ़ हर साल आती है और लोगो के खेत खलिहान उजर कर चली जाती है और इस तरह की घटना से लोगो के घर कमाने वाले लोगो को भी कभी नदी पोखर में डूबने से मौत हो जाती है। तो कभी गुंडा, बदमाश, अपराधियो के गोली का शिकार होना पड़ता है। समय रहते प्रखंड में स्थित जनप्रतिनिधि हो या अधिकारी हो लोगो को नाव, पन्नी, पाइन के लिए पानी की व्यवस्था करे सरकार।

Leave a Reply