समस्तीपुर के शिवाजीनगर में अंग्रेजी शराब के साथ दो युवक को पुलिस ने किया गिरफ्तार, भेजा जेल. | Shivajinagar News

समस्तीपुर, 27 नवंबर, 2021 | एमडी आजम

 

समस्तीपुर ज़िले के शिवाजीनगर प्रखंड के हथौड़ी थाने की पुलिस ने गश्ती के दौरान शनिवार दोपहर थाना क्षेत्र के भतही प्राथमिक विद्यालय के समीप से अंग्रेजी शराब के साथ दो युवक को गिरफ्तार किया है। युवक के पास से एक मोटरसाइकिल दो मोबाइल बरामद की गई है। 

 

जानकारी देते हुए हथौड़ी थानाध्यक्ष विशाल कुमार ने बताया कि पुलिस बल के द्वारा शनिवार दोपहर क्षेत्र में गश्त किया जा रहा था। गुप्त सूचना मिला की मोटरसाइकिल से दो युवक शराब लेकर गुजर रहे हैं जिसके बाद पुलिस बल के द्वारा सघन छापेमारी कर भक्ति प्राथमिक विद्यालय के समीप एक पैशन मोटरसाइकिल पर सवार दो युवक को गिरफ्तार किया गया।

 

युवक के पास से 34 बोतल अंग्रेजी शराब बरामद किया गया। साथ ही दो मोबाइल बरामद किया गया है। शराब बरामद के बाद उक्त दोनों युवक पर बिहार मद्य निषेध एवं उत्पाद अधिनियम 2016 के तहत मामला दर्ज किया गया है। कांड संख्या 157 / 21 में शराब बरामद के बाद दोनों युवक को जेल भेजा जा रहा है। थानाध्यक्ष ने बताया कि गिरफ्तार युवक में रोसरा थाना क्षेत्र के ढ़रहा गांव निवासी राम लाल दास उर्फ लालन कुमार दास एवं दरभंगा जिले के बहेरी थाना क्षेत्र के बारा गांव के रामनारायण मंडल शामिल है।