समस्तीपुर में जहरीली शराब पीने से मौत के बाद शिवाजीनगर पहुंचे डीएम एसपी. | Shivajinagar News

समस्तीपुर, 08 दिसंबर, 2021 | एमडी आजम

 

समस्तीपुर जिलाधिकारी शशांक शुभंकर एवं पुलिस अधीक्षक मानवजीत सिंह ढिल्लों ने शिवाजीनगर के बल्लीपुर गांव पहुंचकर जहरीली शराब पीने से हुई 3 मौत के मृतक के स्वजनों से मिलकर दोषी पर कार्रवाई की भरोसा दिया।

 

डीएम – एसपी ने जहरीली शराब से मृतक रघु कमती, प्रभात कुमार, श्यामनाथ कुमार एवं जहरीली शराब पीने से गंभीर रूप से बीमार दीपू कमती एवं नीतीश कुमार के घर जाकर स्वजनों से मुलाकात की और जांच उपरांत दोषी व्यक्ति को पर कार्रवाई की बाते बताए।

 

दोनों जिला पदाधिकारियों ने कहां जहरीली शराब पीने से ही 3 लोगों की मृत्यु हुई है। और कई अन्य बीमार है बालीपुर एवं आसपास के गांव में देसी शराब बनाने वाले कारोबारियों की पहचान कर इस धंधा में संलिप्त किसी भी व्यक्ति को बख्शा नहीं जाएगा।

 

बल्लीपुर गांव मे जहरीली शराब पीने हुई तीन लोगो की मृत्यु के बाद अनुमंडल पदाधिकारी बृजेश कुमार, डीएसपी सहरियार अख्तर, शिवाजीनगर ओपी प्रभारी कमल राम, हथौड़ी थाना थानाध्यक्ष विशाल कुमार सिंह सिंह सहित अन्य पुलिस कर्मी मृतक के घर के आस-पास कैंप किए हुए हैं। सूत्रों द्वारा सूचना मिली है कि जहरीली शराब से तीसरा बीमार श्याम नाथ की भी मृत्यु पटना मे इलाज के दौरान  हो गई है ।