समस्तीपुर के होटल में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, आपत्तिजनक हालत में मिले युवक व युवती. | Samastipur Crime News

समस्तीपुर, 06 दिसंबर, 2021 | संवाददाता

 

समस्तीपुर जिले की एक रेस्ट हाउस में अवैध सेक्स रैकेट का पुलिस की टीम ने भंडाफोड़ किया है। पुलिस की टीम ने छापेमारी करते हुए अवैध व्यापार के धंधे में शामिल रेस्ट हाउस संचालक सहित दो अन्य को गिरफ्तार कर लिया हैं।

 

मिली जानकारी के अनुसार देह व्यापार की गुप्त सूचना पर एसडीपीओ सहरियार अख्तर ने थाना क्षेत्र के थतिया स्थित गीतांजलि रेस्ट हाउस में रविवार को दलबल के साथ छापेमारी की। इस दौरान रेस्ट हाउस के एक कमरे में आपत्तिजनक अवस्था में एक युवक व युवती पाए गए।

 

डीएसपी ने तत्क्षण उक्त युवक एवं रेस्ट हाउस संचालक को गिरफ्तार कर लिया तथा पीड़िता को मुक्त कर दिया। इस संबंध में एसडीपीओ सहरियार अख्तर ने बताया कि बेगूसराय सीमा पर थतिया में स्थित गीतांजलि रेस्ट हाउस में लगातार देह व्यापार का धंधा जारी रहने की शिकायत प्राप्त हो रही थी। उक्त आलोक में आज छापामारी की गई।

 

इस दौरान मौके से गिरफ्तार बेगूसराय जिला के खोदावंदपुर थाना अंतर्गत शागी निवासी मोहम्मद आजाद के साथ-साथ रेस्ट हाउस के संचालक शहर के प्रभू ठाकुर मोहल्ला निवासी राजेश्वर पंडित को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है। थानाध्यक्षों को अपने क्षेत्रों में नियमित रूप से होटल एवं रेस्ट हाउस की पड़ताल करने का निर्देश दिया गया है।