समस्तीपुर में रेस्ट हॉउस में चल रहा था सेक्स रैकेट, प्रशासन ने किया रेस्ट हॉउस को सील. Sex Racket in Samastipur

Sex Racket in Samastipur: समस्तीपुर ज़िले के रोसेरा शहर से सटे थतिया गांव के समीप एसएच 55 के किनारे अवस्थित एक रेस्ट हॉउस को प्रशासन के द्वारा सील कर दिया गया। उक्त रेस्ट हाउस में देह व्यापार किया जा रहा था। बुधवार को रोसड़ा एसडीओ के आदेश पर दंडाधिकारी एमओ राजकुमार झा व थानाध्यक्ष रामाशीष कमती की मौजूदगी में रेस्ट हॉउस को सील कर दिया गया है।

 

इस संबंध में थानाध्यक्ष रामाशीष कमती ने बताया बीते दिसम्बर माह में उक्त रेस्ट हाउस में रोसड़ा एसडीपीओ के नेतृत्व में छापेमारी की गयी थी। जहां रेस्ट हाउस के एक कमरे में आपत्तिजनक अवस्था में एक युवक व युवती को पाया गया था। पूछताछ के दौरान युवती ने युवक के द्वारा बहला-फुसला लाकर लाये जाने व कमरे में गलत नीयत से छूने की बात कही थी।

जिसके बाद पुलिस द्वारा उक्त युवक व रेस्ट हाउस संचालक को हिरासत में ले लिया गया था। इस मामले थाना में केस दर्ज करते हुए धराये आरोपियों को जेल भेज दिया गया था। छानबीन के क्रम में पता चला था कि रेस्ट हॉउस संचालक के मिलीभगत से उक्त रेस्ट हॉउस में देह व्यापार का धंधा कराया जा रहा था।

छापेमारी के क्रम में रेस्ट हाउस के काउंटर व धराये युवक के पॉकेट से भारी मात्रा में आपत्तिजनक सामाग्री भी बरामद की गई थी। एसडीओ के द्वारा उक्त रेस्ट हाउस को सील किये जाने से संबंधित आदेश का पत्र पूर्व में निर्गत किया जा चुका था। बुधवार को प्रतिनियुक्त दंडाधिकारी एमओ राजकुमार झा, थानाध्यक्ष रामाशीषह कमती व जेएसआई विपिन कुमार की मौजूदगी में प्रशासनिक ताला लगाकर सील कर दिया गया। इधर, प्रशासन की इस कार्रवाई को लेकर शहर में संचालित रेस्ट हाउस व होटल संचालकों के बीच हड़कंप मच गया है।

सुनसान जगह और लीची बगान में था रेस्ट हाउस: Sex Racket in Samastipur

रोसड़ा अनुमंडल प्रशासन द्वारा बुधवार को जिस रेस्ट हाउस को सील किया गया, वह शहर से दूर एक सुनसान जगह और लीची बगान में अवस्थित है। लोगों का कहना है कि आसपास के कुछ लोगों को छोड़ शहर में किसी को उक्त स्थल पर रेस्ट हाउस चलने की खबर भी नहीं थी। बताया जाता है कि उक्त रेस्ट हॉउस के सीमावर्ती जिला के थाना क्षेत्र से सटे रहने के कारण सीमावर्ती क्षेत्रों के लोगों का ही अधिक आना-जाना हुआ करता था। बीते दिसम्बर माह में पुलिस द्वारा की गई कार्रवाई में भी सीमावर्ती थाना क्षेत्र का ही युवक पकड़ा गया था। इस कार्रवाई के बाद जहां शहर में तरह-तरह की चर्चाएं व्याप्त रही, वहीं सीमावर्ती थाना क्षेत्र में भी चर्चाओं का माहौल गर्म रहा।

Leave a Reply