समस्तीपुर में नाबालिग से दुष्कर्म मामले में मां-पिता समेत तीन गिरफ्तार. Samastipur Crime News

Samastipur Crime News: समस्तीपुर ज़िले के रोसड़ा क्षेत्र के सिंघिया नगर पंचायत क्षेत्र के एक मोहल्ले की नाबालिग लड़की के वायरल वीडियो मामले में महिला थाना समस्तीपुर में पीड़िता के आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज कर ली है। इसके बाद पीड़िता के माता-पिता समेत तीन लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

मामले के जांचकर्ता रोसड़ा एसडीपीओ सहरियार अख्तर ने बताया कि पीड़िता ने आवेदन में अपने माता-पिता, सिंघिया थाना में पदस्थापित जमादार मनोज चौधरी, सिंघिया के ही कौशल व फल विक्रेता गंगू मंडल को आरोपित किया है। पीड़िता ने इन लोगों पर यौनाचार का आरोप लगाया है। एसडीपीओ ने बताया कि सोशल मीडिया में वीडियो वायरल होते ही पुलिस ने मामले में त्वरित संज्ञान लिया।

एसपी ने मामले की जांच रोसड़ा एसडीपीओ को सौंपी थी। बुधवार को महिला थाना ने पीड़िता व उसके माता-पिता को पूछताछ के लिए रोसड़ा लायी थी। इस दौरान पुलिस ने कई साक्ष्य भी बरामद किए। इसी क्रम में एक और आपत्तिजनक वीडियो बरामद हुआ, जिसमें फल विक्रेता गंगू मंडल गलत हरकत करता नजर आया। जिसके बाद उसे भी गिरफ्तार किया गया। एसडीपीओ ने बताया कि अवकाश में रहने के कारण आरोपी जमादार की गिरफ्तारी नहीं हो पायी है। हालांकि पुलिस की छापेमारी जारी है।

दो साल से पीड़िता के साथ हो रहा था गलत:

रोसड़ा एसडीपीओ ने बताया कि पीड़िता ने अपने बयान में अपने घर वालों पर रुपये के लालच में बीते दो साल से उसके साथ गलत कराने का जिक्र किया है। पीड़िता ने बताया कि घरवालों के रवैये से तंग आकर उसने यह बात अपने दोस्त को बतायी। दोस्त की मदद से उसने वीडियो सोशल मीडिया पर डाला। एसडीपीओ ने बताया कि पीड़िता मामले को लेकर कभी स्थानीय थाना व वरीय पुलिस अधिकारियों के पास नहीं गयी। मामला संज्ञान में आते ही पुलिस ने त्वरित कार्रवाई की है ।

क्या था मामला:

बुधवार को पूरे दिन सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल होता रहा। जिसमें एक पीड़िता अपने परिवार वालों पर रुपये के लालच में गलत काम कराने का आरोप लगा रही थी। वीडियो में कई लोगों के नामों का जिक्र भी किया जा रहा था। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आयी और संबंधित लोगों से पूछताछ शुरू की। बुधवार देर शाम तक रोसड़ा एसडीपीओ इस मामले के जांच जुटे रहे। गुरुवार को इस मामले में महिला थाना समस्तीपुर में प्राथमिकी दर्ज की गयी।

Leave a Reply